Sania Mirza on Shoaib Malik Marriage: सानिया मिर्जा ने तोड़ी चुप्पी, Ex Husband से कही ये बात...

Sania Mirza on Shoaib Malik Marriage: सानिया मिर्जा ने स्पष्ट किया कि उनका और शोएब मलिक का 'कुछ महीने पहले ही तलाक हो चुका है' और उन्होंने सना जावेद से शादी के बाद क्रिकेटर को 'आगे की नई यात्रा के लिए' शुभकामनाएं दीं।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-01-21 09:39 GMT

Sania Mirza (Pic Credit-Social Media)

Sania Mirza on Shoaib Malik Marriage: क्रिकेटर शोएब मलिक द्वारा पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद के साथ शादी की तस्वीरें पोस्ट करने के एक दिन बाद शोएब की पूर्व पत्नी भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा, जिनसे उन्होंने 2010 में शादी की थी, उन्होंने एक बयान जारी कर अपने रिश्ते पर लगने वाली अटकलों को स्पष्ट किया। संक्षिप्त संदेश में, पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा ने कहा कि उनका कुछ महीनों पहले तलाक हो चुका है।"

सानिया मिर्जा ने तोड़ी चुप्पी 

बयान में कहा गया, ''सानिया ने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा है। हालाँकि, आज उन्हें यह बताने की ज़रूरत आ गई है कि शोएब और उनका तलाक हुए कुछ महीने हो गए हैं। वह शोएब को उनकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं देती हैं!”


बयान में कहा गया, "उनके जीवन के इस संवेदनशील दौर में, हम सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से अनुरोध करना चाहेंगे कि वे किसी भी अटकलबाजी में शामिल होने से बचें और उनकी गोपनीयता की आवश्यकता का सम्मान करें।"

तीसरी शादी कर शेयर किया फोटो

शनिवार को पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर जावेद के साथ एक फोटो पोस्ट की. उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया: "और हमने तुम्हें जोड़ियों में बनाया।" अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने विवाह समारोह की तस्वीरें भी साझा कीं। बाद में उनकी पत्नी सना जावेद ने अपना बायो भी बदल दिया। सना जावेद से बदलकर सना शोएब मलिक कर लिया।


दोनों के बीच कुछ समय से डेटिंग की अफवाह थी, जबकि मिर्जा के साथ उनके अलग होने की अटकलें तेज हो गईं। हालांकि, इस अवधि के दौरान, किसी भी खिलाड़ी ने अफवाहों पर ध्यान नहीं दिया और पिछले साल दुबई में बेटे इज़हान के पांचवें जन्मदिन के लिए स्पॉट नहीं किया गया था।

खुला के बाद शोएब ने रचाई है शादी

मलिक ने 2023 ऑस्ट्रेलियन ओपन में अपना अंतिम ग्रैंड स्लैम मैच खेलने के बाद सानिया और उनकी उपलब्धियों की प्रशंसा करते हुए सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा। दोनों ने पिछले साल यूएई में एक टॉक शो भी होस्ट किया था।जबकि मलिक की पोस्ट के बावजूद रिश्ते पर अटकलें जारी रहीं, सानिया के परिवार के एक सदस्य ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि "यह एक 'खुला' था", जो एक मुस्लिम महिला के अपने पति को एकतरफा तलाक देने के अधिकार को संदर्भित करता है।

Tags:    

Similar News