Ind vs ban Test Match में Shubman Gill ने किया Mohammad Siraj को ट्रोल

Ind vs ban Shubman Gill Mohammad Siraj: भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच चेन्नई के MA चिदंबरम मैदान पर पहला टेस्ट मैच खेला गया।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-09-23 10:16 IST

Shubman Gill, Mohammad Siraj, Ind vs ban, Ind vs ban Test Match, Sports, Cricket 

Ind vs ban Shubman Gill Mohammad Siraj: भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच चेन्नई के MA चिदंबरम मैदान पर पहला टेस्ट मैच खेला गया। इस मैच को टीम इंडिया ने 280 रनों से जीता। भारत की ओर से रविचंद्रन अश्विन ने कमाल का प्रदर्शन किया। हालांकि, भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा रहा। इस बीच भारतीय बल्लेबाज Shubman Gill ने भारतीय गेंदबाज Mohammad Siraj को जमकर ट्रोल किया। 

Shubman Gill ने किया Mohammad Siraj को ट्रोल

दरअसल चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच के दौरान रविचंद्रन अश्विन की गेंदबाजी के खिलाफ गिल जब शाॅट लेग पर फील्ड के लिए गए तो उन्हें इस दौरान स्टंप माइक में कुछ ऐसा कहा जो काफी वायरल हो गया। Gill ने कहा कि- मोहम्मद सिराज ऑफिशिएल आईडी है, बाकी की सब फेंक है। गिल की ये बात स्टंप माइक में कैद हो गई। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

वहीं पहले टेस्ट मैच की बात करें तो भारत ने मुकाबले में बांग्लादेश को 280 रनों से हराया। टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने पहली पारी में अश्विन के 113 और रविंद्र जडेजा की 86 रनों की बदौलत 376 रन बनाए। पहली पारी में बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश 149 रनों पर ही ऑलआउट हो गई। जिसके बाद पहली पारी में 227 रनों की बढ़त के बाद, भारत ने दूसरी पारी में शुभमन गिल (119) और ऋषभ पंत (109) की शतकीय पारी की मदद से 4 विकेट के नुकसान 287 रन बनाए। जिसके बाद 515 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम 234 रन ही बना पाई। इस तरह इस मैच को भारत ने 280 रनों से जीता। तो वहीं अब इन दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 28 सितंबर से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। 

Tags:    

Similar News