Gerald Coetzee Married to His Girlfriend: विश्व कप में तहलका मचाने के बाद, साउथ अफ्रीकन पेसर ने की शादी

Gerald Coetzee Married to His Girlfriend: दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज गेराल्ड कोएत्ज़ी ने भारत में क्रिकेट विश्व कप 2023 में 20 विकेट लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं। अब इस गेंदबाज के जिंदगी में नया मोड़ आया है। अपनी लॉन्गटाइन गर्लफ्रेंड से शादी कर चुके है।

Update: 2023-12-07 04:44 GMT

Gerald Coetzee Married to his Girlfriend (Pic Credit-Social Media)

Gerald Coetzee Married to His Girlfriend: दक्षिण अफ़्रीकन क्रिकेटर गेराल्ड कोएट्ज़ी ने ज़िंदगी का नया अध्याय शुरू कर लिया है।दक्षिण अफ़्रीकी शहर हेल्डरस्ट्रूम (Helderstroom) में लंबे समय से प्रेमिका हन्ना के साथ शादी के बंधन में बंध गए है। गेराल्ड अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अभी अभी डेब्यू किए हैं, उन्होंने प्रोटियाज़ मेंस के लिए केवल 2 टेस्ट, 3 टी20 इंटरनेशनल मैच और 14 वनडे मैच खेले हैं। हालांकि, अब तक के बेहद छोटे से करियर में उन्होंने अपनी प्रतिभा बहुत अच्छे से दिखा दी है। कोएत्ज़ी एक तेज़ गेंदबाज़ हैं, जिनका विश्व कप 2023 में शानदार प्रदर्शन रहा था।

सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी जानकारी

गेराल्ड ने सोशल मीडिया वेबसाइट पर अपनी शादी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "मैंने अब तक का सबसे अच्छा विकेट लिया है। विशेष संदेशों और निरंतर समर्थन के लिए आप सभी को धन्यवाद।"

हालांकि उनकी गर्लफ्रेंड जो पत्नी बन चुकी है, हन्ना कौन हैं और उनका पेशा क्या है। उनके बारे में अभी तक ज्यादा कुछ पता नहीं चल पाया है। गेराल्ड की हन्ना के साथ तस्वीरें उनके इंस्टाग्राम पर देखी जा सकती हैं। जिसे देखकर यह साफ कहा जा सकता है कि उन दोनों के बीच बहुत मजबूत और गहरा रिश्ता है।

View this post on Instagram

A post shared by Laura Jean (@laurajeanphotos)

>Full View

वर्ल्ड कप 2023 में कोएट्ज़ी का शानदार प्रदर्शन

गेराल्ड कोएत्ज़ी क्रिकेट विश्व कप 2023(World Cup 2023)के दौरान शानदार प्रदर्शन करने वाले सर्वश्रेष्ठ दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज रहें। उन्होंने 20 विकेट के साथ टूर्नामेंट को खत्म किया। लेकिन सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका की हार के दौरान जो बात सामने आई वह उनका निडर होकर लड़ने का जज्बा था। सेमीफाइनल मुकाबला जीतने के लिए सिर्फ 213 रन का बचाव करते हुए, प्रोटियाज तेज गेंदबाज ने बेहतरीन गेंदबाजी की। इस दौरान कोएट्ज़ी ने 2 विकेट लेने के लिए 9 ओवर फेंके और उनका आखिरी स्पैल बहुत ही अच्छा रहा था।

आईपीएल 2024 के ऑक्शन में धमाल मचाने के लिए तैयार

गेराल्ड कोएत्ज़ी 19 दिसंबर को आईपीएल नीलामी में डेब्यू करेंगे। आईपीएल 2024 (IPL 2024)की नीलामी उसी तारीख को दुबई में होगी। विश्व कप में गेराल्ड के शानदार प्रदर्शन ने कुछ फ्रेंचाइजी को ध्यान आकर्षित किया है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक गेराल्ड ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा है। उम्मीद है कि वह नीलामी में आग लगा देंगे क्योंकि इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि 2 से अधिक फ्रेंचाइजी उन्हें खरीदने में रुचि रखती हैं, खासकर पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स, जिन्होंने अपने ज्यादातर खिलाड़ियों को रिलीज़ कर दिया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पास तेज गेंदबाजी विभाग में भरने के लिए कई स्थान बाकी हैं और वह नीलामी में कोएत्ज़ी को निशाना बना सकते हैं। 

Tags:    

Similar News