लखनऊ: देश भर के पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों का आज से होगा जमावड़ा

स्पोर्ट्स कालेज एक्स स्टूडेंट वेलफेयर सोसाइटी लखनऊ के पांच जनवरी से शुरू हो रहे चतुर्थ महासम्मेलन में गुरू गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज के देश भर के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। इस दौरान खेलों पर विशेष चर्चा के साथ सोसाइटी द्वारा चलायी जा रही फुटबॉल अकादमी पर भी चर्चा होगी।

Update: 2019-01-05 09:43 GMT

लखनऊ: स्पोर्ट्स कालेज एक्स स्टूडेंट वेलफेयर सोसाइटी लखनऊ के पांच जनवरी से शुरू हो रहे चतुर्थ महासम्मेलन में गुरू गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज के देश भर के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। इस दौरान खेलों पर विशेष चर्चा के साथ सोसाइटी द्वारा चलायी जा रही फुटबॉल अकादमी पर भी चर्चा होगी।

यह भी पढ़ें......देश में बनेंगे पांच हाई एक्सीलेंस स्पोर्ट्स अकादमी

स्पोर्ट्स कालेज एक्स स्टूडेंट वेलफेयर सोसाइटी का चतुर्थ महासम्मेलन

स्पोर्ट्स कालेज एक्स स्टूडेंट वेलफेयर सोसाइटी के सचिव व स्पोर्ट्स कालेज के पूर्व खिलाड़ी लवलेश कुमार माथुर के अनुसार स्पोर्ट्स कालेज के पूर्व छात्रों के इस रियूनियन में पूरे देश से दर्जनों पूर्व ओलंपियन, अंतराष्ट्रीय व राष्ट्रीय खिलाड़ी सहित बड़ी संख्या में गुरूजन भी शिरकत करेंगे।

यह भी पढ़ें......स्पोर्ट्स में हैं माहिर तो ITBP के इन पदों पर करें अप्लाई, पायें शानदार जॉब

सोसायटी के कार्यकारी अध्यक्ष विनय सिंह (मुख्य आयोजक, रियूनियन) ने बताया कि महासम्मेलन के पहले दिन पांच जनवरी को रायल कैफे (सहारागंज के सामने) में शाम छह बजे से विशेष सत्र में सोसायटी द्वारा चलायी जा रही फुटबॉल अकादमी व अन्य खेल प्रमोशन की गतिविधियों पर चर्चा होंगी। इस दौरान पूर्व खिलाड़ियों के जमावड़े से एकदम उत्सव जैसा माहौल होगा।

यह भी पढ़ें......IPL नीलामी के दर्शकों की संख्या में 6 गुना बढ़ोतरी: स्टार स्पोर्ट्स

Tags:    

Similar News