संजय मांजरेकर की इस बात पर आर अश्विन ने किया पलटावर, फिल्मी अंदाज में कर दी बोलती बंद

टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) के ट्वीट का जवाब फिल्मी अंदाज में दिया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Ashiki
Update: 2021-06-08 09:39 GMT

संजय मांजरेकर- आर अश्विन (Photo-social Media)  

नई दिल्ली: टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर आर अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) के ट्वीट का जवाब फिल्मी अंदाज में दिया है। संजय मांजरेकर भारतीय क्रिकेट जगत में अपनी कमेंट्री के साथ-साथ सोशल मीडिया पर विवादित बयान देने के लिए भी जाने जाते हैं। अभी हल ही में भारत के पूर्व बल्लेबाज मांजरेकर ने कहा था कि वह रविचंद्रन अश्विन को अपने 'ऑल टाइम ग्रेट' गेंदबाजों की लिस्ट में नहीं रखते हैं।

इस पर आर अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने मांजरेकर को अपने ही अंदाज में करारा जवाब दिया है। अश्विन ट्विटर पर तमिल फिल्म अपरिचित की तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें एक्टर विक्रम अपने दोस्त को कह रहे हैं 'ऐसा मत कहो, मेरे दिल में दर्द हो रहा है।' अश्विन ने इस फिल्म की तस्वीर के जरिए संजय मांजरेकर पर तंज कसा है। जिन लोगों को तमिल समझ नहीं आती है उसके लिए अश्विन ने आगे लिखा है कि यह डायलॉग अपरिचित फिल्म का है।

आपको बता दें कि संजय मांजरेकर ने कुछ दिनों पहले कहा था कि सर्वकालिक महान सबसे बड़ी तारीफ है, जो कि क्रिकेटरों को दी जाती है। डॉन ब्रैडमैन, गैरी सोबर्स, सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली जैसे दूसरे क्रिकेट खिलाड़ी मेरी इस लिस्ट में शामिल हैं। साथ ही उन्होंने कहा था, 'पूरे आदर के साथ अश्विन मेरे लिए इस लिस्ट में नहीं हैं।'

वहीं इससे पहले भी मांजरेकर ने SENA (साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया) देशों में अश्विन के अप्रभावी प्रदर्शन पर सवाल उठाया था। उन्होंने कहा था कि जब लोग अश्विन को सर्वकालिक महान बताने लगते हैं तो मुझे इस बात पर आपत्ति है। अश्विन का रिकॉर्ड साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में खराब है, वहां उन्होंने एक भी बार पारी में पांच विकेट नहीं लिये हैं। दूसरी बात अगर आप उन्हें भारतीय पिचों पर गेंदबाजी करते देखते हो तो जडेजा ने भी उनके जैसा प्रदर्शन किया है और अक्षर पटेल ने इंग्लैंड के खिलाफ उन्हीं पिचों पर अश्विन से भी ज्यादा विकेट चटका दिये। 

Tags:    

Similar News