T-20 World Cup 2021 India Team: भारतीय टीम का एलान, टीम इंडिया में धोनी को मिली बड़ी जिम्मेदारी,जानें कौन-कौन खिलाड़ी टीम में शामिल

T-20 World Cup 2021 India Team: टी-20 विश्व कप 2021 के लिए भारतीय टीम का बेसबरी से इतंजार कर रहे क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है।

Newstrack :  Network
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-09-08 16:22 GMT

टी-20 विश्व कप के खिताब और विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीर (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

T-20 World Cup 2021 India Team: टी-20 विश्व कप 2021 के लिए भारतीय टीम का बेसबरी से इतंजार कर रहे क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। बीसीसीआई के सेलेक्टर्स ने टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम का एलान कर दिया है। इस टीम की घोषणा के साथ ही सेलेक्टर्स ने भारतीय फैंन्स को एक और तोहफा दिया है। भारतीय सेलेक्टर्स ने भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को विश्व कप 2021 में टीम इंडिया का मेंटॉर बनाया है।

टी-20 विश्व कप 2021 टीम में दो नए चेहरों को जगह मिली

टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम ने नए चहरे के तौर पर युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन, वरुण चक्रवर्ती को टीम में जगह दी गई है। ईशान किशन को घरेलू मैचों में शानदार प्रदर्शन का इनाम मिला है। इसके साथ ही सेलेक्टर्स ने तीन बैकअप खिलाड़ियों को भी टीम में शाामिल किया है। जिनमें बल्लेबाज श्रेयस अय्यर, इंग्लैंड में शानदार प्रदर्शन करने वाले शार्दुल ठाकुर औैर तेज गेंदबाज दीपक चाहर को शामिल किया गया है।

भारतीय सेलेक्टर्स ने टी-20 विश्व कप 2021 में टीम इंडिया के बेहतर प्रदर्शन के लिए भारत के पूर्व खिलाड़ी और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को टीम का मेंटर बनाया है।

टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम- विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषंभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी।


Tags:    

Similar News