क्या T20 World Cup के लिए Shreyas Iyer के खिलाफ हुई साजिश? क्रिकेटर ने खुद किया बड़ा खुलासा

T20 World Cup 2024 Shreyas Iyer KKR IPL 2024 Final: श्रेयस अय्यर एक काबिल क्रिकेटर हैं और उन्होंने भारतीय टीम के लिए जीतना योगदान दिया है, वह वास्तव में सराहनीय है

Update: 2024-05-26 11:42 GMT

T20 World Cup 2024 Shreyas Iyer KKR IPL 2024 (Photo. KKR/IPL)

T20 World Cup 2024 Shreyas Iyer KKR IPL 2024: भारतीय टीम से बाहर रहते हुए स्टार क्रिकेटर श्रेयस अय्यर ने रणजी ट्रॉफी में मुंबई के लिए कुछ मैच नहीं खेले। जिसके बाद सबको लगा कि वह मुंबई के लिए नॉकआउट चरण में वापसी करेंगे, लेकिन तब तक बीसीसीआई ने उनका केंद्रीय अनुबंध छीन लिया। उन सब घटनाओं के बाद उन्होंने आईपीएल में अपने कौशल से केकेआर की टीम का नेतृत्व करते हुए टूर्नामेंट के फाइनल तक का सफर तय किया। हालांकि, अब उन्होंने एक बड़ा खुलासा कर भारतीय क्रिकेट फैंस को भी हैरान कर दिया।

Shreyas Iyer ने किया बड़ा खुलासा

आपको बताते चलें कि श्रेयस अय्यर एक काबिल क्रिकेटर हैं और उन्होंने भारतीय टीम के लिए जीतना योगदान दिया है, वह वास्तव में सराहनीय है। लेकिन, इस तरह के बल्लेबाज के साथ भी कभी राजनीति हो सकती है जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। क्योंकि हाल ही में श्रेयस अय्यर ने दावा किया है कि उन्होंने वर्ल्ड कप के बाद अपनी पीठ की समस्या के बारे में चिंता जताई थी, लेकिन इसे अनसुना कर दिया गया। अय्यर के इस बयान के बाद सोशल मीडिया उनके फैंस इसे एक साजिश का नाम देने लगे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में क्रिकेटर श्रेयस अय्यर ने दावा किया है कि जब उन्होंने पिछले साल वर्ल्ड कप के बाद टेस्ट खेलते समय अपनी पीठ की समस्या के बारे में चिंता जताई थी, तो उस समय कोई भी उनकी बात नहीं सुन रहा था। श्रेयस ने पिछले साल एशिया कप से पहले पीठ की समस्या से उबरकर भारतीय टीम में फिर से वापसी की थी और बाद में घरेलू सरजमीं पर वर्ल्ड कप भी खेला था। वर्ल्ड कप के बाद इंग्लैंड के खिलाफ हुई सीरीज के पहले दो टेस्ट के लिए उनको चुना गया था।

श्रेयस अय्यर ने कहा, “मैं लंबे प्रारूप में वर्ल्ड कप के बाद निश्चित रूप से संघर्ष कर रहा था। जब मैंने अपनी चिंता जताई तो कोई भी इस पर सहमत नहीं हो रहा था।” इसके बाद अय्यर ने कहा, “प्रतिस्पर्धा खुद से भी है। जब आईपीएल करीब आ रहा था तो मैं बस यही देखना चाहता था कि मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है और हमने (केकेआर) इससे पहले जो भी योजना और रणनीति बनाई, मूल रूप से यदि हम इसे अपनी सर्वोत्तम क्षमता से क्रियान्वित कर सकते थे, हम एक उच्च स्थान पर होते - और अभी हम यहीं हैं।”

Tags:    

Similar News