Shreyas Iyer: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने गरीब महिला की मदद करते हुए दिया ये खास संदेश, जीत लिया दिल

Shreyas Iyer: श्रेयस अय्यर ने मुंबई में एक गरीब महिला की मदद करने के साथ ही नशे को लेकर दिया खास संदेश, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे खुश

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-08-19 05:54 GMT

Shreyas Iyer (Source_Social Media)

Shreyas Iyer: भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त अपने लंबे ब्रेक पर चल रही है। ऐसे में टीम इंडिया के क्रिकेटर्स ब्रेक के पल बिता रहे हैं। कोई अपने परिवार के साथ घर पर ही है, तो कोई छुट्टियां मनाने विदेश निकल पड़ा है। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर भी अपने घर मुंबई में ही मौजूद हैं। श्रेयस अय्यर टीम इंडिया से दूर फुर्सत के पल बिता रहे हैं और इन पलों के बीच उन्होंने एक बहुत ही खास काम को अंजाम देकर फैंस का दिल जीत लिया।

श्रेयस अय्यर के दिल जीतने वाले काम की आप करेंगे तारीफ

जी हां... भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी के साथ ही चुस्त फील्डिंग से श्रेयस अय्यर अक्सर ही फैंस का दिल जीतते आ रहे हैं। इस बार उन्होंने मैदान के बाहर एक ऐसा काम किया है, जिसे देखने के बाद तो आपका भी श्रेयस अय्यर के इस काम को लेकर मुंह से उनकी तारीफ के शब्द निकल पड़ेगे। और अय्यर के इस काम की सराहना करते हुए आप भी खुश हो जाएंगे।

श्रेयस अय्यर ने गरीब महिला विक्रेता की मदद कर जीता दिल

श्रेयस अय्यर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज इस वीडियो में एक गरीब महिला की मदद कर रहे हैं। ये वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। श्रेयस अय्यर इस दौरान ना सिर्फ गरीब महिला विक्रेता की मदद ही नहीं कर रहे हैं, बल्कि तंबाकू चबाने वालों के लिए एक खास संदेश देकर दिल जीत लिया है। अय्यर ने इस एक ही वीडियो में 2 बार दिल जीता है।

महिला की मदद करते हुए तंबाकू खानें वालों को दिया संदेश

दरअसल श्रेयस अय्यर मुंबई के बान्द्रा इलाके में एक सैलून में हेयर कट करवाने पहुंचे थे। इस दौरान सैलुन से जब अय्यर बाहर निकले तो फैंस ने उन्हें घेर लिया। अय्यर आगे बढ़ते रहे और अपनी कार में बैठने वाले थे। उनके पीछे एक फैन बल्ला और टी शर्ट लेकर पहुंचा, तो साथ ही सैलुन के बाहर ही एक महिला विक्रेता बैठी थी, वो भी अय्यर के पीछे-पीछे पहुंची। श्रेयस अय्यर ने उन फैन को बल्ले और टी शर्ट पर ऑटोग्राफ दिया और फिर उस महिला विक्रेता के मदद की गुहार लगाने पर अय्यर अपनी कार में बैठे और फिर उस महिला को कुछ पैसे दिए। लेकिन पैसे देने से पहले अय्यर ने उस महिला से कहा कि मुंह में जो तंबाकू है उसे थूको और फिर बात करों, यानी अय्यर ने तंबाकू खाने वालों के लिए भी संदेश दिया।


Tags:    

Similar News