Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक के लिए भारत के एथलीट्स को टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत का खास संदेश

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक के लिए भारतीय दल है तैयार, 117 खिलाड़ियों के दल से पदक की उम्मीद

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-07-23 06:34 GMT

Paris Olympics 2024 (Source_Google)

Paris Olympics 2024: खेल जगत के सबसे बड़े महाकुंभ की शुरुआत अब से कुछ ही घंटों में होने जा रही है। फ्रांस की राजधानी पेरिस के खेल गांव में होने वाले इन ओलंपिक खेलों के लिए दुनियाभर की टीमों के एथलीट्स अपना दम दिखाने के लिए तैयार है। तो इनके साथ ही पेरिस ओलंपिक में तिरंगा लहराने के लिए हमारे भारतीय एथलीट्स भी वहां पहुंच चुके हैं और पदक पर निशाना साधने के लिए कमर कस चुके हैं।

ओलंपिक में भारत के एथलीट्स को ऋषभ पंत ने दी शुभकामनाएं

पेरिस ओलंपिक में भारतीय एथलीट्स से इस बार पिछले बार की तुलना में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है और इन्हीं उम्मीदों के साथ भारत से हमारे भारतीय एथलीट्स को शुभकामनाएं मिल रही हैं। पिछले ही दिनों टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने खास संदेश दिया था, तो अब विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की तरफ से ओलंपिक में भाग ले रहे भारतीय एथलीट्स के लिए एक खास संदेश पहुंचा है।

ऋषभ पंत ने भारतीय दल को खास अंदाज में दिया संदेश

ऋषभ पंत ने अपने एक्स एकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर वीडियो में शुभकामना संदेश देते हुए कहा कि, "नमस्कार भारत, चलिए साथ आकर भारतीय ओलंपिक एथलीट्स को सपोर्ट करते हैं, जो सालों से हमारे देश को गौरवान्वित करने के लिए मेहनत करते रहे हैं। आइए मिलकर उनकी कड़ी मेहनत की सराहना करें।“ साथ ही टीम इंडिया के इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने कैप्शन में लिखा कि, “उम्मीद है पेरिस में तिरंगा झण्डा ऊंचा लहराएगा। मैं सभी भारतीय एथलीटों को पेरिस ओलंपिक खेलों के लिए शुभकामनाएं भेजता हूं।“


भारत का 117 सदस्यों का दल ले रहा है ओलंपिक में हिस्सा

पेरिस ओलंपिक का आगाज 26 जुलाई से होने जा रहा है, जो 11 अगस्त तक खेला जाएगा। 17 दिन तक होने वाले इस खेलों के सबसे बड़े इवेंट पर दुनियाभर की नजरें टिकी होंगी। जिसका अब तो बेसब्री से इंतजार भी हो रहा है। भारत से 117 सदस्यों का बड़ा दल ओलंपिक के लिए गया है। जिसमें कईं नामी और स्टार खिलाड़ी शामिल हैं। भारत को अपने तीरंदाज नीरज चोपड़ा से गोल्ड मेडल की उम्मीद है। इसके साथ ही कईं और भी खिलाड़ी हैं, जो इस बार के ओलंपिक में भारत को मेडल दिला सकते हैं और भारत को मेडल टेली में ऊपर लेकर आ सकते हैं।

Tags:    

Similar News