एशियाई कप( फुटबॉल ): थाईलैंड के कोच मिलोवान राजेवच को भारत की तरीफ करनी पड़ी महंगी

भारत के हाथों शर्मनाक हार के बाद थाईलैंड के मुख्य कोच को इसकी कीमत पद गवां कर चुकानी पड़ी। एशियाई कप फुटबॉल में शर्मनाक हार के बाद थाईलैंड ने अपने मुख्य कोच मिलोवान राजेवच को बर्खास्त कर दिया।

Update: 2019-01-08 07:13 GMT

अबुधाबी: भारत के हाथों शर्मनाक हार के बाद थाईलैंड के मुख्य कोच को इसकी कीमत पद गवां कर चुकानी पड़ी। एशियाई कप फुटबॉल में शर्मनाक हार के बाद थाईलैंड ने अपने मुख्य कोच मिलोवान राजेवच को बर्खास्त कर दिया। कोच ने इससे पहले भारतीय टीम की जमकर तारीफ की।उन्होंने कहा, ‘‘मध्यांतर के बाद हमारा प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा।

यह भी पढ़ें......बिंदास फुटबॉलर रहीम स्टर्लिंग ने किया ‘नस्लवाद’ का विरोध

थाईलैंड फुटबाल संघ ने भारत की सोमवार को 4-1 से जीत के बाद राजेवच को बर्खास्त कर दिया था। राजेवच ने कहा कि भारतीय टीम जीत की हकदार थी।विश्व कप 2010 में घाना को विश्व कप क्वार्टर फाइनल में पहुंचाने वाले राचेवच को अप्रैल 2017 में थाईलैंड का मुख्य कोच नियुक्त किया गया था।

यह भी पढ़ें......फुटबाल स्टार क्लिंट ने फुटबॉल को कह दिया अलविदा

राजेवच ने कहा, ‘‘वे (भारत) मैच में जीत के हकदार थे। हमारे लिये पहला हाफ ठीकठाक रहा भले ही हमने एक गोल गंवाया। दूसरे हाफ में भारत अधिक आक्रामक होकर खेला। वे हर हाल में जीत चाहते थे।’’ दूसरे हाफ के शुरू में हमने गोल गंवा दिया जिसके बाद हमने बराबरी की कोशिश की। हमारी सबसे बड़ी समस्या यह रही कि हम भारत की आक्रामक शैली के खेल का जवाब नहीं दे पाये।’’

यह भी पढ़ें......ब्राज़ील फुटबॉल टीम को तराशेंगे तेते, अगले विश्व कप तक रहेंगे कोच

पिछले साल फरवरी में उन्होंने दो साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किये थे। लेकिन हाल की असफलताओं के बाद उन्हें हटा दिया गया। राजेवच के सहायक सिरीसाक योदायारथाई टूर्नामेंट के बाकी मैचों में अंतरिम मुख्य कोच की भूमिका निभाएंगे।

Tags:    

Similar News