Pakistan Cricket: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान और कोच के बीच हुई भिड़ंत, बाबर आजम बने वजह

Pakistan Cricket: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान शान मसूद अपनी टीम के हेड कोच जेसन गिलेस्पी के साथ जबरदस्त बहस करते हुए दिखे।

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-08-25 06:34 GMT

Pakistan Cricket: पाकिस्तान क्रिकेट टीम अपने खिलाड़ियों की आपसी तकरार के लिए अक्सर ही चर्चा में रहती है। इस क्रिकेट टीम में किसी ना किसी वक्त किसी ना किसी रूप में विवाद सामने आ ही जाता है। कुछ इसी तरह से एक बार फिर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में एक बड़ा विवाद खड़ा होता दिख रहा है, जहां टीम के कप्तान पूर्व कप्तान से इतने खफा हैं कि वो इस मुद्दे को लेकर अपनी टीम के हेड कोच से ही बुरी तरह से भिड़ गए।

बाबर आजम की वजह से भिड़ गए पाकिस्तान के कोच और कप्तान

जी हां... पाकिस्तान की टीम इस वक्त अपने घर में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच में टीम का काफी खराब प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। बांग्लादेश जैसी टीम के खिलाफ इस लचर प्रदर्शन से कप्तान शान मसूद बहुत ही गुस्से में दिखे और वो इसी गुस्से को लेकर ड्रेसिंग रूम में हेड कोच जेसन गिलेस्पी से ही भिड़ गए। कप्तान और कोच के बीच हुई बहस के पीछे पूर्व कप्तान बाबर आजम बताए जा रहे हैं।

बाबर के खराब प्रदर्शन से कप्तान शान मसूद हुए गुस्सा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद बांग्लादेश की पहली पारी खत्म होने के बाद ड्रेसिंग रूम में जाते हैं, जहां वो वहां पर खड़े हेड कोच जेसन गिलेस्पी से बहुत ही जबरदस्त बहस कर रहे हैं। वो अपना गुस्सा हेड कोच पर निकालते हुए दिख रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो बताया जा रहा कि शान मसूद पूर्व कप्तान बाबर आजम की खराब फील्डिंग और साथ ही खराब बल्लेबाजी से गुस्सा हैं। बाबर की फील्डिंग कुछ खास नहीं रही, तो साथ ही वो पहली पारी में बल्लेबाजी से नाकाम रहे और खाता तक नहीं खोल सके थे।


पहली पारी में बांग्लादेश की टीम पाकिस्तान पर पड़ी भारी

रावलपिंडी में पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान की टीम ने पहली पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 448 रन पर घोषित की, जिसके जवाब में बांग्लादेश ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मुशफीकुर रहीम ने 191 रन की पारी खेली और कुछ सपोर्ट के दम पर बांग्लादेश की पहली पारी में 565 रन बनाकर पाकिस्तान पर 117 रन की बढ़त बनाई। बांग्लादेशी टीम के सामने पाकिस्तान के इस खराब प्रदर्शन से पाकिस्तान के कप्तान खफा दिखे।

Tags:    

Similar News