IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में मिल सकता है इस खतरनाक गेंदबाज को मौका, बीसीसीआई ने दिया संकेत

IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए बीसीसीआई ने अपने स्क्वॉड में एक स्टार खिलाड़ी को शामिल करने की कर ली है तैयारी

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-07-25 07:22 GMT

IND vs AUS (Source_Social Media)

IND vs AUS: भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप के खिताब को अपने नाम किया, इसके बाद अब टीम इंडिया के सामने एक के बाद एक कईं अहम टूर्नामेंट आने वाले हैं। जिसमें अगले साल होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी को सबसे खास माना जा रहा है, लेकिन इससे ठीक पहले टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनकी ही सरजमीं पर खेलना है। भारतीय टीम इस साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया से बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेलने जा रही है। जिसके लिए टीम की योजना अभी से बनने लगी हैं।

ऑस्ट्रेलिया से बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए बोर्ड का बड़ा प्लान

भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया से होने वाली इस बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए अपनी पूरी प्रमुख टीम के साथ जाएगी। जिसमें बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी में टीम पुख्ता होकर जाना चाहती है। तभी तो इस बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए अभी से प्लानिंग होना शुरू हो चुका है। टीम इंडिया के मैनेजमेंट से लेकर बीसीसीआई 5 मैचों की इस बड़ी टेस्ट सीरीज के लिए रणनीति बनाने में जुट गई है। जिसमें बोर्ड की तरफ से एक बड़ा इशारा आया है, जहां वो टीम में एक स्टार खिलाड़ी को पहली बार मौका देने के बारे में सोच रहे हैं।

अर्शदीप सिंह को मौका देने के बारे में हो रहा विचार

जी हां...बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया को डराने के लिए एक खतरनाक खिलाड़ी को मौका देने का फैसला कर लिया है। टी20 वर्ल्ड कप में अपनी गेंदबाजी से शानदार कमाल करने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को शामिल करने का प्लान तैयार किया है। अर्शदीप सिंह को अब तक टीम इंडिया के लिए टेस्ट फॉर्मेट खेलने का मौका नहीं मिला है, लेकिन अब वो अपने टेस्ट करियर की शुरुआत कर सकते हैं। बोर्ड ने बताया कि वो बाएं हाथ के पेसर की तलाश कर रहे हैं और वो अर्शदीप सिंह को इसके लिए टीम में मौका दे सकते हैं।

अर्शदीप सिंह को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में ले जाया जा सकता है ऑस्ट्रेलिया

बीसीसीआई के सूत्र की तरफ से कहा गया है कि ''अर्शदीप ने भारत के लिए लिमिटेड के मैचों में प्रभावशाली गेंदबाजी की है. उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के चयन की संभावना बढ़ाने के लिए 5 सितंबर से शुरू होने वाले दलीप ट्रॉफी से कुछ घरेलू रेड-बॉल मैच खेलने के लिए कहा जा सकता है। एक वास्तविक संभावना है कि वह ऑस्ट्रेलिया में जसप्रीत बुमराह के साथ भारत का ट्रम्प कार्ड बन सकते हैं।''

इसके बाद आगे सुत्र की तरफ से बताया गया कि, सेलेक्टर्स लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में एक और लेफ्ट आर्म फास्ट बॉलर का विकल्प तैयार करना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने जिम्बाब्वे सीरीज में खलील अहमद को मौका दिया। अब उन्हें श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 टीम में भी रखा गया है।

Tags:    

Similar News