Paris Olympics 2024: सिंपल चश्मा, सफेद बाल...बिना लेंस मारा दिया एथलीट ने मेडल पर निशाना, वीडियो वायरल

Shooter Yusuf Dikec: Yusuf Dikec आज पेरिस ओलंपिक में 10 मीटर मिक्स्ड टीम इवेंट में भाग लिया। इस दौरान Yusuf Dikec न तो शूटिंग इवेंट रेंज में चश्मा लगा रखा था और न ही हेडफोन पहने हुए थे और मेडल जीत लिया।

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-01 11:54 GMT

Paris Olympics 2024 (सोशल मीडिया) 

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक गेम्स चल रहा है। आज पेरिस ओलंपिक में भारत के लिए शानदार दिन रहा। भारत के शूटर स्वप्निल कुसाले ने ब्रॉन्ज मेडल जीता। इसी के साथ भारत की झोली में तीसरा मेडल गिरा। हालांकि अभी तक भारत को किसी भी प्रतिस्पर्धा में सोना नहीं मिला है। आज पेरिस ओलंपिक में एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसकी चर्चा अब पुरी दुनिया में होने की लगी है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो देख हर कोई हैरत में जा रहा है कि कैसे एक खिलाड़ी शूटिंग रेंज में आया और कुछ ही देर में अपने को सिल्वर मेडल जीतवा दिया। हम बात कर रहे हैं, तुर्की एथीलट Yusuf Dikec की।

बिना सिक्‍योरिटी किट का आया, मारा निशाना, जीत गया मेडल

Yusuf Dikec आज पेरिस ओलंपिक में 10 मीटर मिक्स्ड टीम इवेंट में भाग लिया। इस दौरान Yusuf Dikec न तो शूटिंग इवेंट रेंज में चश्मा लगा रखा था और न ही हेडफोन पहने हुए थे, जोकि शूटिंग रेंज में हर एथलीट पहने हुए दिखाई पड़ा था, ताकि वह स्टेडियम में बैठे हुए लोगों की आवाज से उनका ध्यान न हटे। लेकिन युसुफ दीकेक कैजुअल अंदाज दिखे और शूटिंग रेंज में आते ही कुछ ही सेकेंड में उन्होंने अपने देश तुर्की के लिए 10 मीटर मिक्स्ड टीम इवेंट में सिल्वर मेडल जीत लिया है। उनका यह कैजुअल लुक अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, उसको हैरतअंगेज में पड़े हुए हैं, कैसे एक एथलीट बिना कोई सिक्‍योरिटी गियर के उतरता है  और मेडल जीत जाता है।

Yusuf Dikec का यह कारनामा अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग उनकी तस्वीर और वीडियो काफी शेयर की जा रही है। लोग उनके इस कैजुअल अंदाज की बड़ी चर्चा कर रहे हैं और काफी लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। Yusuf Dikec ने 51 साल की उम्र में बेहद साधारण तरीके से अपने देश के नाम सिल्वर मेडल जीता है।

Yusuf Dikec का पांचवा ओलंपिक

Yusuf Dikec टर्की के निवासी हैं। 51 साल के टर्किश शूटर एयर पिस्टल शूट हैं। उन्होंने 10 मीटर मिक्स्ड टीम इवेंट में सिल्वर मेडल जीता है। शूटिंग रेंज में Dikec सफेद टीशर्ट पर नजर आए। इस दौरान उनके साथ के अन्य खिलाड़ी विशेष चश्‍मे, और हाई लेवल की ईयर सिक्‍योरिटी किट पहनकर आए हुए थे, लेकिन Dikec केवल सिंपल इयरप्‍लग लगा रखा, ताकि गोली की आवाज उन्हें प्रभावित न करे। वह रेंज में आते हैं, अपनी पिस्टल उठाते हैं और सिंपल से चश्मे के साथ ही वे इवेंट को पूरा करते हैं और सिल्वर मेडल जीत लेते हैं। बता दें कि ये उनका पांचवा ओलंपिक है और वो पहली बार 2008 में बीजिंग ओलंपिक में दिखाई दिए थे.

सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू

टर्किश शूटर के वीडियो पर लोग कमेंट कर रहे हैं। एक शख्स का कहना है कि ये है दुनिया का सबसे फेमस शख्स। एक शख्स ने लिखा है कि इन्हें हॉलीवुड में काम करना चाहिए। बता दें कि इसी इवेंट में भारत के मनु भाकर और सरबजोत सिंह ने कांस्य पदक जीता था।

Tags:    

Similar News