अमेरिकी ओपन में पेस-राजा जीते, सानिया और बोपन्ना की हार

भारत के दिग्गज टेनिस स्टार लिएंडर पेस और उनके नए जोड़ीदार पूरब राजा साल के चौथे ग्रैंड स्लैम अमेरिकी ओपन के पुरुष युगल वर्ग के दूसरे दौर में पहुंच गए हैं लेकिन सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना को अपने-अपने जोड़ीदारों के साथ हार का सामना करना पड़ा है।

Update: 2017-09-02 08:02 GMT
अमेरिकी ओपन में पेस-राजा जीते, सानिया और बोपन्ना की हार

न्यूयॉर्क : भारत के दिग्गज टेनिस स्टार लिएंडर पेस (Leander Paes) और उनके नए जोड़ीदार पूरब राजा (Purav Raja) साल के चौथे ग्रैंड स्लैम अमेरिकी ओपन के पुरुष युगल वर्ग के दूसरे दौर में पहुंच गए हैं लेकिन सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और रोहन बोपन्ना (Rohan Bopanna) को अपने-अपने जोड़ीदारों के साथ हार का सामना करना पड़ा है। पेस और राजा ने पहले दौर के मुकाबले में सर्बिया के जानको टिपसार्विक (Janko Tipsarevic) और विक्टर ट्रायोस्की (Viktor Troicki) की जोड़ी को 6-1, 6-3 से हराया।

अगले दौर में पेस और राजा रूस के कारेन खाचानोव (Karen Khachanov) और आंद्रे रुबलेव (Andrey Rublev) से भिड़ेंगे। बोपन्ना को अपने उरुग्वे के साथी पाल्बो चुवास (Pablo Cuevas) के साथ हार मिली है। पूर्व आस्ट्रेलियाई ओपन चैंपियन फेबियो फोगनीनी (Fabio Fognini) और सिमोन बोलेली (Simone Bolelli) ने इस जोड़ी को 5-7, 6-4, 6-4 से हराया।

यह भी पढ़ें ... टेनिस सनसनी सेरेना विलियम्स बनी मां, जानिए बेटा हुआ या बेटी ?

सानिया को मिश्रित युगल में क्रोएशिया के इवान डोडिग (Ivan Dodig) के साथ हार मिली है। इस जोड़ी को लातविया की जेलेना ओस्टापेंको (Jelena Ostapenko) और फ्रांस के फेब्रिस मार्टिन (Fabrice Martin) ने 7-5, 3-6, 6-10 से हराया।

बोपन्ना अभी मिश्रित युगल में और सानिया महिला युगल में अपने-अपने मुकाबले खेलेंगी। बोपन्ना कनाडा की गेब्रिएला डाबरोवस्की ( Gabriela Dabrowski) और सानिया चीन की पेंग सुआई (Peng Shuai) के साथ प्रतिस्पर्धा करती नजर आएंगी।

 

Tags:    

Similar News