चैट शो में साथ नजर आएंगे विराट-आमिर, शूटिंग के दौरान खुले दोनों के कई राज

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और सुपरस्टार आमिर खान मुंबई में एक चैट शो में एक साथ आए। दीपावली पर प्रसारित होने वाले इस शो की शूटिंग 3 सितंबर को हुई।

Update: 2017-10-04 10:18 GMT

मुंबई: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और सुपरस्टार आमिर खान मुंबई में एक चैट शो में एक साथ आए। दीपावली पर प्रसारित होने वाले इस शो की शूटिंग 3 सितंबर को हुई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में विराट ने अनुष्का से अपने रिलेशन पर खुलकर बात की और उनके गुण अवगुण बताए। आमिर और विराट के बीच एक सवाल-जवाब राउंड हुआ। विराट को इस राउंड में वो चीजें बतानी थीं, जो उन्हें अनुष्का में पसंद और नापसंद हैं।

विराट ने बताया कि ‘अनुष्का बहुत ईमानदार हैं और दूसरों का ध्यान रखने वाली हैं। अनुष्का ने मुझे बीते तीन-चार साल में एक बेहतर इंसान बनने में मदद की है लेकिन विराट को अनुष्का की लेट-लतीफी से बहुत दिक्कत है। वो हमेशा 5-7 मिनट लेट आती हैं।

शो में एक वीडियो दिखाया गया जिसमें आमिर और कोहली के दोस्तों ने दोनों के बारे में अच्छी-बुरी बातें बताईं।

शो में कोहली की आईपीएल टीम रायल चैलेंजर्स आफ बंगलुरू (RCB) के खिलाड़ी के.एल.राहुल का वीडियो भी ब्रॉडकास्ट किया गया। इसमें राहुल, कोहली की फिटनेस और खेल की तारीफ करते नजर आए। कोहली के बारे में अपनी नापसंद पर राहुल ने कहा,कोहली बहुत शो ऑफ करते हैं। वो बिना टी-शर्ट ड्रेसिंग रूम में घूमते रहते हैं। कोहली हमेशा फोन पर भी लगे रहते हैं जो मुझे बिलकुल पसंद नहीं है।

आमिर की आने वाली फिल्म में एक्ट्रेस जायरा वसीम के मुताबिक,आमिर कभी नहीं नहाते, एयर कंडीशनर को भी लो टेम्प्रेचर पर रखते हैं।

शो में विराट ने बताया कि उन्हें आमिर की ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘3 इडियट्स’ और ‘पीके’ सबसे ज्यादा पसंद हैं। इस पर आमिर ने विराट पर चुटकी लेते हुए कहा, ‘पीके तो विराट को जरूर पसंद होगी, आखिर उसमें अनुष्का एक्ट्रेस हैं।

गुरमीत राम रहीम पर भी हुई चर्चा

गुरमीत ने दावा किया था कि उन्होंने विराट कोहली को क्रिकेट सिखाया है। आमिर ने विराट से इस बारे में भी सवाल पूछा। इस बात पर दोनों हंसने लगे।

यह चैट शो दिवाली के मौके पर प्रसारित होगा, लेकिन अभी तक चैनल ने इसकी टाइमिंग कंफर्म नहीं की है । शो की शूटिंग के लिए आमिर सिंगापुर से वापस आए हैं। जहां वो अपनी अगली फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ पर काम कर रहे हैं ।

Tags:    

Similar News