OMG! जल्द ही एक ही टीम के लिए खेलेंगे Virat Kohli और Babar Azam

Virat Kohli- Babar Azam: भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाने वाला हर मुकाबला काफी दिलचस्प होता है। लेकिन जल्द ही अब एक ही टीम से Virat Kohli और Babar Azam खेलने वाले हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-09-15 15:09 IST

Babar Azam, Virat Kohli, Sports, Cricket, Afro-Asia Cup

Virat Kohli- Babar Azam: भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाने वाला हर मुकाबला काफी दिलचस्प होता है। लेकिन जल्द ही अब एक ही टीम से भारतीय स्टार बल्लेबाज Virat Kohli और पाकिस्तान के कप्तान Babar Azam खेलने वाले हैं। क्रिकेट फैन्स के लिए जल्द ही बड़ी खुशखबरी सामने आ सकती है। दोनों ही खिलाड़ी एक ही टीम से एक ही प्लेइंग इलेवन में शामिल हो सकते हैं। 

Afro-Asia Cup के लिए एक ही टीम से खेलेंगे Virat Kohli और Babar Azam 

दरअसल क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, एफ्रो-एशिया कप (Afro-Asia Cup) फिर से आयोजित हो सकता है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि, अगर ऐसा हुआ तो कोहली, बाबर और रोहित शर्मा एक ही प्लेइंग इलेवन में नजर आ सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि एफ्रो-एशिया कप दोबारा शुरू करने की बातचीत दो साल पहले शुरू हो चुकी थी, जिसमें जय शाह, जो बीसीसीआई सचिव और एसीसी अध्यक्ष हैं, उन्होंने रुचि दिखाई थी। लेकिन अभी इसे शुरू होने में को काफी समय लग सकता है। 


जानकारी के लिए बता दें कि, साल 2005 और 2007 में इस टूर्नामेंट के दो संस्करण खेले गए हैं जिसमें भारत औऱ पाकिस्तान के क्रिकेटर एक साथ एक ही इलेवन में खेलते हुए नजर आए थे। साल 2005 में हुए पहले एफ्रो-एशिया कप में वीरेंद्र सहवाग, शाहिद अफरीदी, कुमार संगकारा, महेला जयवर्धने, इंजमाम उल हक, शोएब अख्तक जैसे दिग्गज खिलाड़ी एक ही टीम के लिए खेलते हुए दिखे थे। वहीं, 2007 में हुए दूसरे एफ्रो-एशिया कप में धोनी खेलते हुए नजर आए थे। एफ्रो-एशिया कप में धोनी ने 139 रनों की तूफानी पारी खेली थी, जिसे फैन्स आज भी नहीं भूले हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि, फैन्स कोहली और बाबर को एक साथ बल्लेबाजी करते हुए देख पाएंगे। हालांकि, इसे लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 

Tags:    

Similar News