Virushka: विराट-अनुष्का को दूसरे बच्चे के जन्म पर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने खास अंदाज में दी बधाई

Virushka: विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटे को दिया जन्म, बेटे के जन्म पर विरूष्का को मिल रही हैं बधाईयां

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-02-21 04:27 GMT

Virushka (Source_Social Media)

Virushka: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली दूसरी बार पिता बने हैं। भारतीय टीम के इस पूर्व कप्तान की पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है। महान क्रिकेटर्स में शुमार हो चुके विराट कोहली और बॉलीवुड की अदाकारा अनुष्का शर्मा दूसरी बार माता-पिता बने हैं। अनुष्का शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है, जिसका नामकरण भी हो चुका है और इस नवजात शिशु का नाम अकाय रखा गया है।

विराट-अनुष्का दूसरी बार बने पैरेंट्स, पूरे क्रिकेट जगत से मिल रही हैं बधाईयां

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के दूसरे बच्चे का जन्म 15 फरवरी को हुआ। इस बच्चे के जन्म के 5 दिन बाद पूरी दुनिया जान सकी, जिसकी जानकारी खुद विराट कोहली ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए मंगलवार 20 फरवरी को दी। विराट कोहली के दूसरी बार पिता बनने के बाद उन्हें जमकर बधाईयां मिल रही है। ना केवल भारत बल्कि दुनिया के अलग-अलग देशों से विराट और अनुष्का को अपने बच्चे के जन्म के लिए शुभकामाना के संदेश मिल रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर ने दी विराट-अनुष्का को खास अंदाज में बधाई

विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के दूसरी बार माता-पिता बनने के मौके पर बधाई देने वालों में भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का नाम भी जुड़ गया है।क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को दूसरी बार माता-पिता बनने के मौके पर खास अंदाज में बधाई दी। सचिन ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर विराट-अनुष्का को बधाई संदेश देते हुए लिखा कि, " आपको परिवार में एक अनमोल सदस्य 'अकाय' के आगमन पर विराट औऱ अनुष्का को बधाई। जैसे उनका नाम खुशियों से भरा है, वैसे ही वह आपकी दुनिया को अंतहीन खुशी और हंसी से भर देगा। यहां उन रोमांचों और यादों के बारे में बताया गया है जिन्हें आप हमेशा संजोकर रखेंगे.. दुनिया में आपका स्वागत है, छोटे चैंप।"



कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर दी थी पिता बनने की जानकारी

विराट कोहली ने दूसरी बार पिता बनने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी। विराट कोहली ने इस पोस्ट में लिखा कि, "अत्यधिक खुशी और प्यार के साथ हमें सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने इस दुनिया में अपने बेटे और वामिका के छोटे भाई अकाय का स्वागत किया, अपनी जिंदगी के इन खूबसूरत पलों में हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं, हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें।"

विराट-अनुष्का की है वामिका नाम की बेटी

आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की इससे पहले एक बेटी भी है। वामिका नाम की बेटी का जन्म 11 जनवरी 2021 को हुआ था। जो एक बार फिर से माता-पिता बने हैं और घर में वामिका का भाई आकाय ने कदम रख दिया है।

Tags:    

Similar News