इस दिग्गज क्रिकेटर के पिता का निधन, सोशल मीडिया पर किया भावुक पोस्ट

कीरोन ने लिखा है, “सहज, शांति और शान। आपको हमेशा प्यार। कई दिलों और आत्माओं को छू लिया। आप पर गर्व करते रहेंगे। कोई और अधिक "लंबा लड़का" नहीं।"

Update: 2021-03-24 11:55 GMT
इस दिग्गज क्रिकेटर के पिता का निधन, सोशल मीडिया पर किया भावुक पोस्ट

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के घर में मातम छाया हुआ है। बता दें कि कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के पिता की मुत्यु हो गई है। इसकी जानकारी खुद कीरोन ने दी है।

पोलार्ड के पिता की हुई मुत्यु

कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता की निधन की खबर की जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट के कैप्शन में कीरोन ने लिखा है, “सहज, शांति और शान। आपको हमेशा प्यार। कई दिलों और आत्माओं को छू लिया। आप पर गर्व करते रहेंगे। कोई और अधिक "लंबा लड़का" नहीं। मुझे पता है कि आप बेहतर जगह पर हैं।” इस पोस्ट पर कीरोन के फैंस उन्हें सांत्वना देते हुए कमेंट्स कर रहे है।

ये भी पढ़ें... किसानों से बोले राकेश टिकैत, दिल्ली में फिर से घुसना होगा

पिता के हाथ में दिखा ट्रॉफी

इस पोस्ट में कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) अपने पिता के साथ खड़े हैं। कीरोन के पिता अपने हाथ में आईपीएल की ट्रॉफी पकड़े खड़े हैं। ऐसे मौके पर कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) का ये पोस्ट काफी भावुक करने वाला पोस्ट है।

सचिन ने जताया शोक

बता दें कि कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के पिता की मृत्यु की खबर सुनकर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने भई शोक जताया है। सचिन ने अपने ट्विटर अकांउट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, “मुझे अभी-अभी पता चला है कि आपके पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे। दुख की इस घड़ी में आपके और आपके परिवार के सभी सदस्यों के प्रति मेरी गहरी संवेदना।”



दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News