KL Rahul-Sanjiv Goenka: लखनऊ के ऑनर संजीव गोयनका और केएल राहुल के बीच क्या थी विवाद की वजह, अमित मिश्रा ने किया अंदरूनी खुलासा

KL Rahul-Sanjiv Goenka: लखनऊ सुपरजांयंट्स के स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा ने केएल राहुल और संजीन गोयनका के विवाद की बतायी वजह, जानें क्या था पूरा मामला

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-07-16 07:58 GMT

KL Rahul-Sanjiv Goenka (Source_Google)

KL Rahul-Sanjiv Goenka: इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां एडिशन लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम के लिए कुछ खास नहीं रहा। इस टीम को इस साल खेले गए सीजन में निराशाजनक रूप से प्लेऑफ की रेस से बाहर होना पड़ा। लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम अपने प्रदर्शन नहीं बल्कि अपनी टीम के कप्तान और फ्रैंचाइजी के ऑनर संजीव गोयनका के बीच हुए विवाद के लिए ज्यादा चर्चा में रही। पूरी दुनिया ने इन दोनों के बीच के विवाद को अपनी आंखों के सामने देखा।

केएल राहुल और संजीन गोयनका विवाद पर अमित मिश्रा का खुलासा

लखनऊ सुपरजायंट्स के मालिक संजीन गोयनका अपनी टीम के कप्तान केएल राहुल पर बुरी तरह से भड़के हुए दिखे। उन्होंने केएल राहुल को जमकर खरी-खोटी सुनाई, जिसे लेकर सोशल मीडिया और मीडिया में संजीव गोयनका को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। अब इस मामले को लेकर पहली बार खुलासा हुआ है। खुद इस टीम के खिलाड़ी रहे अमित मिश्रा ने इस विवाद की वजह बताते हुए बताया कि क्यों ऐसी नौबत आयी और क्या हुआ था।

हमारी शर्मनाक हार से संजीव गोयनका थे काफी निराश- अमित मिश्रा

लखनऊ सुपरजायंट्स के इस दिग्गज गेंदबाज ने पत्रकार शुभांकर मिश्रा के यू-ट्यूब चैनल पर एक इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने कप्तान केएल राहुल और संजीव गोयनका के मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि, "वह (संजीव गोयनका) निराश थे। हमने दो लगातार मैच बहुत बुरी तरह से हारे थे। नाईट राइडर्स के खिलाफ हमने 90-100 रन से मैच गंवाया और सनराइजर्स के खिलाफ मैच 10 ओवर में ही खत्म हो गया था। ऐसा लग रहा था जैसे हम नेट प्रैक्टिस में बॉलिंग कर रहे हों। अगर मैं इतना गुस्से में हूं तो एक व्यक्ति जिसने टीम में पैसे लगाए हैं, वह गुस्से में क्यों नहीं होगा?"

अमित मिश्रा ने मीडिया पर बात को बढ़ा-चढ़ा कर पेश करने का लगाया आरोप

इस फिरकी गेंदबाज ने इसके बाद आगे मीडिया पर बात को बढ़ा-चढ़ा कर पेश करने का आरोप लगाते हुए कहा कि, "यह कोई बड़ी बात नहीं थी। लेकिन बाद में मुझे पता चला कि उन्होंने कहा था कि बॉलिंग बहुत खराब थी और टीम को कुछ तो फाइट दिखाना चाहिए था। ऐसा लग रहा था कि हमने पूरी तरह से सरेंडर कर दिया। लेकिन मुझे लगता है कि लोगों और मीडिया ने इसे बहुत बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया।"

Tags:    

Similar News