विश्व कप: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने की गेंद से छेड़छाड़!, इस वीडियो के बाद उठे सवाल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच लंदन के केनिंगटन ओवल में खेले गए आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के मैच में आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एक बार फिर से बॉल टेंपरिंग के शक के घेरे में आ गए हैं।

Update: 2019-06-10 07:40 GMT

लंदन: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच लंदन के केनिंगटन ओवल में खेले गए आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के मैच में आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एक बार फिर से बॉल टेंपरिंग के शक के घेरे में आ गए हैं।

दरअसल, मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर एडम जाम्पा अपनी ट्राउजर की जेब से कुछ निकालकर बॉल को रगड़ते दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो को देखने के बाद सवाल उठ रहे हैं कि क्या जाम्पा बॉल टेंपरिंग कर रहे थे। हालांकि अब तक कुछ साफ नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें...कस्टम चोरी, थप्पड़ मारने और KISS को लेकर विवादों में फंसे इस सिंगर का बर्थडे आज

वीडियो में दिख रहा है कि जम्पा ने अपनी जेब से कुछ निकाला और उसे गेंद पर रगड़ा। जम्पा का यह वीडियो वायरल होने के बाद सैंडपेपर कांड की बुरी यादें फिर से ताजा हो गईं हैं। नेटिजेन्स का मानना है कि जम्पा ने भी वैसे ही सैंडपेपर का इस्तेमाल करके गेंद से छेड़छाड़ की है, जैसा साल भर पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर कैमरून बैनक्रॉफ्ट ने की थी।



यह भी पढ़ें...किसने कहा कांग्रेस ने चुनाव में हार के कारणों का पता लगाने छह टीमें बनाईं?

पिछले साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में बैनक्रॉफ्ट, डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ बॉल टैम्परिंग करने के दोषी पाए गए थे। इसके बाद वार्नर और स्मिथ पर एक-एक साल, जबकि बैनक्रॉफ्ट पर 9 महीने का प्रतिबंध लगा था।

Tags:    

Similar News