world cup 2019: पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला आज,टांटन की पिच पर होंगे आमने सामने

विश्व कप क्रिकेट 2019 मेंआज 12 जून को एक रोचक मुकाबला देखने को मिलेगा। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान टांटन की ग्रीन पिच पर आमने सामने होंगी। पाकिस्तान का पिछला मैच श्रीलंका से होने वाला था लेकिन यह बारिश की वजह से रद्द हो गया।

Update: 2019-06-12 04:34 GMT

नई दिल्ली: विश्व कप क्रिकेट 2019 मेंआज 12 जून को एक रोचक मुकाबला देखने को मिलेगा। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान टांटन की ग्रीन पिच पर आमने सामने होंगी। पाकिस्तान का पिछला मैच श्रीलंका से होने वाला था लेकिन यह बारिश की वजह से रद्द हो गया। दूसरी तरफ, ऑस्ट्रेलिया है।

भारत ने कंगारू टीम को 36 रन से हराकर साबित कर दिया कि एरोन फिंच की कप्तानी वाली इस टीम को को भी पराजित किया जा सकता है। टीम अजेय तो बिल्कुल नहीं है। विश्व कप के लिए इंग्लैंड पहुंचने से ठीक पहले पाकिस्तान ने यूएई में ऑस्ट्रेलिया से 5 मैच की वनडे सीरीज खेली थी। ऑस्ट्रेलिया ने हालात पाकिस्तान के माकूल होते हुए भी उसे 5-0 से हराया था।

यह भी पढ़ें......एफ-32 के यात्रियों के परिजन क्यों नहीं कर पा रहे मलबा मिलने की खबर पर यकीन

सरफराज की कप्तानी वाली टीम के जेहन में वो यादें जरूर होंगी। टांटन की हरी घास वाली पिच को लेकर भी सरफराज परेशान बताए जाते हैं। अब देखना ये है कि पाकिस्तान टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किस रणनीति से उतरती है। भारतीय समय के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान मुकाबला बुधवार दोपहर 3 बजे शुरू होगा।

संभावित प्लेइंग

ऑस्ट्रेलिया : पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए एक परेशानी वाली खबर आई। भारत के खिलाफ मैच में मार्कस स्टॉयनिस घायल हो गए थे। वो पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेल सकेंगे। उनकी जगह मिशेल मार्श को बुलाया गया है।

यह भी पढ़ें.....द्विपक्षीय साझेदारी पर चर्चा के लिए मोदी, जयशंकर से मुलाकात करेंगे पोम्पिओ

ये हो सकती है ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग 11

डेविड वॉर्नर, एरोन फिंच (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, शॉन मार्श, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, जेसन बेहरेनडार्फ और नाथन लॉयन।

ये हो सकती है पाकिस्तान की प्लेइंग 11

फखर जमान, इमाम उल हक, बाबर आजम, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, सरफराज अहमद (कप्तान और विकेट कीपर), आसिफ अली, शादाब खान, हसन अली, मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज।

Tags:    

Similar News