World Cup 2023 Ticket: लाइव मैच टिकट के लिए BCCI आज देगा फाइनल मौका, घर बैठे ऐसे करें टिकट बुक, जानें कीमत

World Cup 2023 Final Match Ticket: विश्व कप 2023 नॉकआउट टिकटों का फाइनल सेट गुरुवार शाम को बेचने के लिए लाइव किया जाएगा। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) बहुप्रतीक्षित टिकटों का आखिरी सेट रात 8 बजे जारी करेगा। अपनी पसंदीदा टीमों को खेलते हुए देखने के लिए टिकट बुक करने का तरीका देखें।

Update:2023-11-09 13:48 IST

World Cup 2023 Final Match Ticket Booking (Pic Credit-Social Media)

World Cup 2023 Final Match Ticket: विश्व कप 2023 के नॉकआउट में अपनी पसंदीदा टीमों को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI ) गुरुवार शाम को वर्ल्ड कप टिकटों का अंतिम सेट जारी करने वाला है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड गुरुवार को रात 8 बजे नॉकआउट टिकटों की बिक्री शुरू करेगा। वर्ल्ड कप 2023 का टूर्नामेंट अपने समापन के सप्ताह में पहुंच रहा है।भारतीय बोर्ड ने ट्विटर पर लिखा, "जैसे ही आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 अपने खिताबी मुकाबले की ओर पहुंच रहा है, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) गुरुवार को टिकटों का अंतिम बैच जारी करने वाला है।" 

वर्ल्ड कप 2023 के लिए कैसे करें टिकट बुक ?(World Cup 2023 Final Match Ticket): 

वर्ल्ड कप नॉकआउट मैच के लिए आप घर बैठे टिकट बुक कर सकते है। क्रिकेट फैंस इंटरनेट यूजर्स मोबाइल पर बुकमायशो वेबसाइट (BookmyShow Website) या ऐप(BookmyApp) पर जाकर बुक कर सकते है। बीसीसीआई ने उपयोगकर्ताओं को क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए अपने टिकट बुक करने में मार्गदर्शन देने के लिए बयान में एक लिंक भी शेयर किया है। "तीन प्रमुख खेलों - पहला सेमीफाइनल 15 नवंबर को, दूसरा सेमीफाइनल 16 नवंबर को और आखिरी खिताबी मुकाबला 19 नवंबर को, इन सभी महत्वपूर्ण मैच के टिकट 9 नवंबर को रात 8:00 बजे आधिकारिक टिकटिंग प्लेटफार्म पर लाइव किए जायेंगे। वर्ल्ड कप की आधिकारिक वेबसाइट https://tickets.cricketworldcup.com पर टिकट की बिक्री की जायेगी। बीसीसीआई ने आगे लिखा, विश्व कप का जादू और रोमांच का अनुभव करने और एक नए चैंपियन की ताजपोशी को व्यक्तिगत रूप से देखने के इच्छुक क्रिकेट फैंस के लिए यह आखिरी मौका होगा। 

Step By Step ऐसे करें टिकट बुक?

  • यूजर्स BookMyShow ऐप या वेबसाइट पर जाएं।
  • उन टीमों या स्थानों में से किसी एक का चयन करें जिनके गेम वे देखना चाहते हैं।
  • एक टीम या स्थान का चयन करने के बाद, उपयोगकर्ता उस मैच का चयन कर सकते है। जिसे वे देखना चाहते हैं।
  • फिर उस मैच के लिए टिकट बुक कर सकते हैं। 

कहां कौन से मैच का होगा आयोजन अभी कन्फर्म नहीं 

भारत, दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। एक स्थान के लिए तीन-तरफा लड़ाई में पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के साथ भारत का प्रतिद्वंद्वी अभी भी पक्का नहीं है। सेमीफ़ाइनल के स्थान मुंबई और कोलकाता हैं लेकिन कौन सा खेल कहाँ खेला जाएगा यह अभी भी पुष्टि नहीं हुई है। यदि भारत का सामना न्यूजीलैंड या अफगानिस्तान से होता है, तो वे मुंबई में खेलेंगे और यदि पाकिस्तान को सेमीफाइनल में जगह मिलती है, तो भारत और पाकिस्तान कोलकाता में खेलेंगे। 

Tags:    

Similar News