पाकिस्तान को हरा डबल हुआ आत्मविश्वास, बच के रहना श्रीलंका

Update: 2017-06-05 08:58 GMT

बर्मिघम : चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के पहले मैच में तूफानी अर्धशतकीय पारी खेलने वाले अनुभवी बल्लेबाज युवराज सिंह ने कहा है कि मैच में सभी बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की जिससे उन्हें अपना खेल खेलने का मौका मिला। युवराज ने 32 गेंदों में 53 रनों की पारी खेली। इस पारी के कारण उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

ये भी देखें :चैंपियंस ट्रॉफी: सहवाग बोले- युवराज ने इतना पेला कि पाकिस्तान का धागा खोल दिया

मैन ऑफ द मैच चुने जाने के बाद युवराज ने कहा, "हम सभी ने अच्छी बल्लेबाजी की। सलामी जोड़ी ने टीम को अच्छी शुरुआत दी थी और विराट ने फिनिश अच्छा किया। इससे मुझे अपना खेल खेलने और आक्रमण करने का मौका मिला।"

उन्होंने कहा, "आपको मैदान पर जा कर अपने आप पर भरोसा करते हुए खलेने की जरूरत होती है। साथ ही विपक्षी टीम को यह बताना होता है कि आप आक्रमण करने आए हो।"

युवराज को पारी की शुरुआत में एक जीवनदान भी मिला था। इस पर युवराज ने कहा, "मैं भाग्यशाली था कि मेरा कैच छूटा लेकिन, मैंने इसका फायदा उठाया और इसके बाद मैंने गेंद को अच्छा मारा।"

उन्होंने कहा, "भारत-पाकिस्तान हमेशा से बड़ा मैच होता है। इस मैच में जीत हासिल करते हुए हमने लय हासिल कर ली है। उम्मीद है कि हम इस मैच से मिला आत्मविश्वास अगले मैच में ले जाएंगे और श्रीलंका के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेंगे।"

Tags:    

Similar News