Amazfit GTS 4 Mini: GTS 4 Mini हुआ लांच, 15 दिनों तक देगा बैटरी बैकअप, जानें कीमत और फीचर्स

Amazfit GTS 4 Mini Launch : Amazfit का नया स्मार्ट वॉच GTS 4 Mini लांच हो गया है। Amazfit GTS 4 Mini में एक सिलिकॉन स्ट्रैप होता है जो कई अलग-अलग रंगों में आता है।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update:2022-07-13 20:23 IST

Amazfit GTS 4 Mini (Image Credit : Social Media) 

Amazfit GTS 4 Mini Launch : Amazfit GTS 4 Mini को लॉन्च कर दिया गया है और यह GTS 2 Mini से कई सुधारों के साथ आता है। इसमें 1.65-इंच की AMOLED स्क्रीन और एक बैटरी है जो 15 दिनों तक चल सकती है। Amazfit GTS 4 Mini पहले से ही US में $119.99 में बिक रहा है। स्मार्टवॉच की बिक्री भारत में इस शनिवार, 16 जुलाई से शुरू होगी।

Amazfit GTS 4 Mini Specification

Amazfit ने GTS 4 Mini को 1.65" AMOLED डिस्प्ले से लैस किया है। जिसमें चारों तरफ घुमावदार किनारे हैं, जिससे स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात 70% है। पहनने योग्य को जल-प्रतिरोध के लिए 5ATM भी रेट किया गया है। इसमें हृदय गति, SpO2 (रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति) और स्लीप पैटर्न की निगरानी के लिए पीछे की तरफ सेंसर हैं। GTS4 मिनी 270mAh की बैटरी के साथ आता है। Amazfit GTS 4 Mini में एक सिलिकॉन स्ट्रैप होता है जो कई अलग-अलग रंगों में आता है- मिडनाइट ब्लैक, फ्लेमिंगो पिंक, मिंट ब्लू और मूनलाइट व्हाइट स्मार्टवॉच को "एक फैशन स्टेटमेंट जो सभी आउटफिट्स को पूरक बनाता है"।

Amazfit GTS 4 Mini Battery एक बार चार्ज करने पर 15 दिनों तक या बैटरी सेवर मोड पर 45 दिनों तक चल सकती है। ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले की बात करें तो कई तरह के वॉच फेस मैचिंग AOD डिज़ाइन के साथ आता है। Amazfit GTS 4 Mini स्वचालित रूप से सात खेलों का पता लगा सकती है। इसमें बाहर होने पर सटीक ट्रैकिंग के लिए पांच प्रमुख वैश्विक पोजिशनिंग सिस्टम का भी समर्थन करता है। बता दें इसमे एक्सरसाइज मोड को सक्रिय करने के लिए खास फीचर दिया गया है।

Amazfit GTS 4 Mini Price

Amazfit GTS 4 Mini की कीमत भारतीय रुपये में 6,999 है, लेकिन यह कीमत बिक्री के पहले दिन के लिए है। उसके बाद, यह भारतीय रुपये में 7,999 में मिलेगा।

Tags:    

Similar News