Boat Storm Pro Call स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ भारत में हुआ लांच, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Boat ने भारत में अपनी नई Boat Storm Pro Call स्मार्टवॉच का अनावरण किया है। स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग, और अन्य सुविधाओं के साथ 100+ वॉच फेस शामिल हैं।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update:2022-09-05 16:41 IST

Boat Storm Pro Call Smartwatch (Image Credit : Social Media)

Boat Storm Pro Call Smartwatch : स्मार्टवॉच निर्माता कंपनी Boat ने अपनी नई Boat Storm Pro Call स्मार्टवॉच को भारत में ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ लांच कर दिया है। स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के अलावा 100+ वॉच फेस और अन्य सुविधाओं के साथ आता है। आप बोट स्टॉर्म प्रो कॉल स्मार्टवॉच को फ्लिपकार्ट और बोट वेबसाइटों से खरीद सकते हैं। कंपनी का दावा है कि स्मार्टवॉच 10 दिनों तक बिना किसी चार्ज के लाइट यूसेज और हैवी यूसेज के साथ एक हफ्ते तक चलती है।

Boat Storm Pro Call Smartwatch Specifications

Boat Storm Pro Call Smartwatch में 700+ सक्रिय मोड हैं जिनमें शक्ति और प्रशिक्षण, नृत्य - बैले, एरोबिक्स, घरेलू गतिविधियाँ, हँसना, इधर-उधर घूमना, आराम करना, संगीत बजाना - पियानो, गिटार, घूमना, मेकअप गतिविधि, दौड़ना, खेल जैसे - मुक्केबाजी, परम फ्रिसबी, जूडो, स्केटबोर्डिंग, रस्सी कूदना, स्क्वैश, भाला, स्केटिंग और बहुत कुछ। बता दें बोट क्रेस्ट ऐप उपयोगकर्ताओं को उनकी फिटनेस को ट्रैक करने और लक्ष्यों तक पहुंचने में मदद करता है।

Boat Storm Pro Call Smartwatch हेल्थ सेंसर के साथ आती है जिसमें शामिल हैं- 24x7 हार्ट रेट मॉनिटर, SPO2 ट्रैकर, स्लीप मॉनिटर और सेडेंटरी अलर्ट जो यूजर्स को एक्टिव रहने में मदद करते हैं। साथ ही स्मार्टवॉच में 1.78-इंच का 2.5D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है और यह 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर है और यह बाहर देखने के लिए पर्याप्त मात्रा में ब्राइटनेस देने का दावा करता है।

Boat Storm Pro Call Smartwatch के बैटरी की बात करें तो इसमें 230mAh की बैटरी दी गयी है और इसमें एक प्रीमियम बिल्ट-इन स्पीकर और माइक्रोफोन है। स्मार्टवॉच बोट ASAP चार्जिंग फीचर के साथ आती है जो बैटरी को 30 मिनट में पूरी तरह चार्ज करने का वादा करती है। कंपनी का दावा है कि स्मार्टवॉच 10 दिनों तक बिना किसी चार्ज के लाइट यूसेज और हैवी यूसेज के साथ एक हफ्ते तक चलती है। स्मार्टवॉच IP68 डस्ट और वाटर-रेसिस्टेंट है। उपयोगकर्ता लाइव क्रिकेट स्कोर, निर्देशित श्वास और ध्यान मोड, मौसम अपडेट, सूचनाएं, संगीत और कैमरा नियंत्रण, और अन्य को भी ट्रैक कर सकते हैं।

Boat Storm Pro Call Smartwatch Price

Boat Storm Pro Call Smartwatch आज (5 सितंबर) दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और बोट वेबसाइटों पर 3,799 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Tags:    

Similar News