Nothing Smartwatch: 65W चार्जर के साथ CMF बाय नथिंग स्मार्टवॉच लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स

Nothing Smartwatch: नथिंग के उप-ब्रांड 'सीएमएफ' ने आज तीन नए उत्पादों - एक स्मार्टवॉच, टीडब्ल्यूएस और चार्जर के साथ शुरुआत की। सीएमएफ बाय नथिंग के नए उत्पाद भारत में उपलब्ध हैं

Written By :  Anjali Soni
Update: 2023-09-27 03:30 GMT

Nothing Smartwatch(Photo-social media) 

Nothing Smartwatch: नथिंग के उप-ब्रांड 'सीएमएफ' ने आज तीन नए उत्पादों - एक स्मार्टवॉच, टीडब्ल्यूएस और चार्जर के साथ शुरुआत की। सीएमएफ बाय नथिंग के नए उत्पाद भारत में उपलब्ध हैं, और सभी की कीमत 5,000 रुपये से कम है। सीएमएफ उत्पाद अगले सप्ताह बिक्री के लिए उपलब्ध होने पर विशेष लॉन्च कीमतों पर भी उपलब्ध होंगे।

भारत में सीएमएफ बाय नथिंग की कीमतें

सीएमएफ बड्स प्रो चमकीले नारंगी रंग में आता है और इसकी कीमत 3,499 रुपये है। स्मार्टवॉच के लिए, इसे सीएमएफ वॉच प्रो कहा जाता है और इसकी कीमत डार्क ग्रे वेरिएंट के लिए 4,499 रुपये और मेटालिक ग्रे वेरिएंट के लिए 4,999 रुपये है। Power 65W GaN चार्जर को 2,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। सीएमएफ उत्पाद 30 सितंबर को सुपरकिक्स पर 500 रुपये तक की छूट के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। यह उसी दिन दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर विशेष लॉन्च कीमतों पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। बड्स प्रो 2,999 रुपये में, वॉच प्रो (डार्क ग्रे) 3,999 रुपये में, वॉच प्रो (मैटेलिक ग्रे) 4,499 रुपये में और पावर 65W GaN चार्जर (ऑरेंज) 2,699 रुपये में उपलब्ध होगा। जिन लोगों ने ब्लाइंड ड्रॉप प्री-ऑर्डर पास खरीदा है, वे इसे उसी दिन भुना सकते हैं, और विशेष लॉन्च मूल्य, अतिरिक्त 500 रुपये फ्लिपकार्ट वाउचर और प्राथमिकता डिलीवरी जैसे प्री-ऑर्डर ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं। यह फ्लिपकार्ट और मिंत्रा पर बिग बिलियन डेज़ के दौरान सभी के लिए बिक्री पर उपलब्ध होगा।

सीएमएफ बड्स प्रो

सीएमएफ बड्स प्रो वायरलेस ईयरबड 45 डीबी तक सक्रिय शोर रद्दीकरण प्रदान कर सकते हैं। इसमें एक उन्नत पवन शोर कटौती एल्गोरिदम भी है जो हवा के कारण सुनिश्चित करने में मदद करता है। प्रत्येक ईयरबड पर 55mAh की बैटरी है जो ANC बंद होने पर 11 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। चार्जिंग केस के साथ आपको बड्स प्रो पर कुल 39 घंटे का समय मिलता है। यह फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है और दावा किया गया है कि यह सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग में पांच घंटे का बैकअप देता है। सीएमएफ बड्स प्रो अनुकूलित नियंत्रण के लिए नथिंग एक्स ऐप के साथ संगत है।

Tags:    

Similar News