Google Pixel 8 हुआ बेहद सस्ता, मिल रहा बंपर डिस्काउंट ऑफर

Google Pixel 8 Price: अगर आप गूगल पिक्सल 8 खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-06-11 06:00 GMT

Google Pixel 8 Review offer discount features

Google Pixel 8 Price: अगर आप गूगल पिक्सल 8 खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। कंपनी द्वारा इस फोन पर बंपर डिस्काउंट और ऑफर देने का फैसला किया गया है। जिसका फायदा उठाकर ग्राहक इस फोन को बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। खासकर अगर आप फोटोग्राफी के फैन हैं तो ये फोन आपके लिए बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन होगा और इसे खरीदना का ये शानदार मौका है। 

जानकारी के लिए बता दें कि, गूगल के इस दमदार स्मार्टफोन Google Pixel 8 के दाम में बड़ी गिरावट आ चुकी है। इस फोन पर बंपर डिस्काउंट ऑफर्स मिल रहे हैं। कंपनी ने पिछले साल अक्टूबर महीने में Google Pixel 8 सीरीज को मार्केट में उतारा था। कंपनी ने पिछले साल Google Pixel 8 के साथ Google Pixel 8 Pro को भी लॉन्च किया था। अब Google Pixel 8 पर बंपर छूट मिल रहा है।

Google Pixel 8 पर मिल रहा बंपर छूट

Google Pixel 8 को सस्ते दाम में खरीदने का आपके पास सुनहरा मौका है। इस फोन पर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट बंपर छूट दे रहा है।व्दरसल फ्लिपकार्ट पर गूगल पिक्सल 8 स्मार्टफोन (Google Pixel 8 Price in India) 75,999 रुपये पर लिस्टेड है। लेकिन, इसे आप अब बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। बता दें कि, फ्लिपकार्ट Google Pixel 8 पर अभी 15% का फ्लैट डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। जिसके बाद इस स्मार्टफोन को आप सिर्फ 63,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

फ्लिपकार्ट के ऑफर में यूजर्स को Google Pixel 8 की खरीदारी पर 12 हजार रुपए की बचत कर सकते हैं। फ्लैट डिस्काउंट के साथ गूगल पिक्सल के इस स्मार्टफोन पर आप एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं। Google Pixel 8 की खरीदारी पर कंपनी ग्राहकों को 53,000 रुपए का बड़ा एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। ऐसे में आप इस फोन को सिर्फ 11 हजार रुपए की कीमत पर घर ला जा सकते हैं। 


गूगल पिक्सल 8 के फीचर्स (Google Pixel 8 Features): 

गूगल पिक्सल 8 के फीचर्स (Google Pixel 8 Features) की बात करें तो कंपनी ने Google Pixel 8 में Actua Display दिया है, जो 2000 Nits की ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है। गूगल पिक्सल 8 स्मार्टफोन को Google ने मिड रेंज सेगमेंट में उतारा गया था। Google Pixel 8 की डिस्प्ले की बात करें तो, इस फोन में 6.2 इंच की OLED स्क्रीन मिलती है, जो 1080 x 2400 रेजोल्यूशन के साथ उपलब्ध है। 

Google Pixel 8 के बैटरी की बात करें तो, इस फोन में 4,575 की बैटरी का इस्तेमाल हुआ है। Google Pixel 8 फोन Android 14 पर बेस्ड है। Google Pixel 8 का कैमरा भी काफी बेहतरीन है। इस फोन का रियर कैमरा 50 मेगापिक्सल का तो फ्रंट कैमरा 10.5 मेगापिक्सल का है। बता दें कि, इस फोन में यूजर्स को कई अन्य स्पेसिफिकेशन और तगड़े फीचर्स मिलते हैं। Google Pixel 8 की कीमत 75,999 रुपए से शुरू हो जाती है। Google Pixel 8 स्मार्टफोन को कंपनी ने Obsidian, Hazel और Rose कलर ऑप्शन में उतारा है। इस फोन पर बंपर डिस्काउंट और ऑफर मिल रहा है।  

Tags:    

Similar News