Google Pixel 9 Series: गूगल पिक्सेल 9 सीरीज में मिलेगा सबसे बड़ा फोल्ड डिस्प्ले, जाने सभी डिटेल्स

Google Pixel 9 Series: Google Pixel 8 सीरीज़ इस हफ्ते दो फोन Pixel 8 और Pixel 8 Pro के साथ लॉन्च हुई।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2023-10-07 06:00 GMT

Google Pixel 9 Series(photo-social media)

Google Pixel 9 Series: Google Pixel 8 सीरीज़ इस हफ्ते दो फोन Pixel 8 और Pixel 8 Pro के साथ लॉन्च हुई। हम निश्चित रूप से फ्लैगशिप पिक्सेल फोन की अगली सीरीज से एक वर्ष दूर हैं, लेकिन पिक्सेल 9 सीरीज के बारे में पहले से ही थोड़ी जानकारी उपलब्ध है। एक नई टिप से पता चलता है कि Pixel 9 सीरीज़ मौजूदा लाइनअप से 'बड़ी' होगी। यह Pixel 9a और अगली फ़ोन के Pixel फोल्ड के लिए भी है।

Pixel 9 सीरीज़ को Pixel 8 सीरीज़ से बड़ा होगा

डिस्प्ले सप्लाई चेन कंसल्टेंट्स के सीईओ रॉस यंग द्वारा साझा किए गए एक ट्वीट के अनुसार, भविष्य के पिक्सेल मौजूदा मॉडलों से बड़े होंगे। Pixel 9, Pixel 9 Pro, Pixel 9a और अगले Pixel फोल्ड के डिस्प्ले साइज को कंपनी की लेटेस्ट एडवांस्ड स्मार्टफोन रिपोर्ट में प्रकाशित किया गया है। डिटेल अभी तक सामने नहीं आया है लेकिन कहा जाता है कि सभी चार डिवाइस बड़े डिस्प्ले आकार के साथ आते हैं। संदर्भ के लिए, Pixel 8 और Pixel 8 Pro में 6.2-इंच और 6.7-इंच डिस्प्ले हैं। Pixel 8a अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है और ऐसी अटकलें हैं कि यह बिल्कुल भी लॉन्च नहीं हो सकता है। Google कथित तौर पर Pixel A सीरीज़ के लिए दो साल के लॉन्च चक्र का पालन करने या लाइनअप को पूरी तरह से खत्म करने की योजना बना रहा है। Pixel 8a के बारे में कुछ लीक सामने आए हैं और अभी भी किसी नतीजे पर पहुंचना जल्दबाजी होगी।

जाने सभी डिटेल

जहां तक ​​पिक्सल फोल्ड की बात है तो इसमें 5.8 इंच का कवर डिस्प्ले और अंदर 7.6 इंच का डिस्प्ले है। पिक्सेल फोल्ड को कॉम्पैक्ट फोल्डेबल के रूप में डिज़ाइन किया गया है, इसलिए अगले फ़ोन बड़े डिस्प्ले के साथ आ सकती है। अफवाह है कि Google अपने अगले फोल्डेबल पर काम कर रहा है, जो या तो Pixel फोल्ड 2 या Pixel Flip हो सकता है। यह अभी भी बहुत जल्दी है लेकिन एक चीज़ जो हम अगले पिक्सेल से उम्मीद कर सकते हैं वह है बड़ी डिस्प्ले। पिक्सेल के मौजूदा बैच को लॉन्च हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है, इसलिए हमारे पास अगले फ़ोन के मॉडल के लिए अभी भी पर्याप्त समय है।

Tags:    

Similar News