iPhone 17 Air: धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ये फोन, जानें कीमत

iPhone 17 Air Price: Apple जल्द ही iphone 17 Air को लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि इस फोन से पहले कंपनी जल्द ही iphone 16 Series को लॉन्च करने की तैयारी में है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-08-15 15:38 GMT

iPhone 17 Air

iPhone 17 Air Price: Apple जल्द ही iphone 17 Air को लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि इस फोन से पहले कंपनी जल्द ही iphone 16 Series को लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो Apple अगले महीने iPhone 16 सीरीज में खास अपग्रेड नहीं करने वाला है। ऐसे में यूजर्स को iPhone 17 सीरीज के अपग्रेड के लिए इंतजार करना होगा। ऐसे में आइए जानते हैं iPhone 17 Air के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

iPhone 17 Air के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (iPhone 17 Air Features, Launch Date And Price):

iPhone 17 Air के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (iPhone 17 Air Features, Launch Date And Price) की बात करें तो इस फोन में यूजर्स को कई बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं। लीक हुई रिपोर्ट्स के अनुसार, Apple का एक अल्ट्रा-थिन iPhone 17 मॉडल जारी करने का प्लान में है, जिसे Air Modal नाम से लॉन्च किया जा सकता है। ये iPhone 17 और iPhone 17 Pro के बीच का प्रोडक्ट होने वाला है। ये नया अल्ट्रा-थिन मॉडल iPhone 12/13 मिनी और iPhone 14/15/16 Plus से ज्यादा पॉपुलर हो सकता है। उम्मीद की जा रही है कि, Apple, iPhone Pro मॉडल के इस परफॉर्मेंस को छोटे मॉडल में शामिल किया जा सकता है।


लीक हुई रिपोर्ट्स की मानें तो, iPhone 17 सीरीज में एक अल्ट्रा iPhone मॉडल शामिल हो सकता है, जो स्लिम फॉर्म फैक्टर बरकरार रखने वाला है। अल्ट्रा मॉडल अनुमानित iPhone 17 Slim के मुकाबले में ज्यादा अट्रैक्टिव दिखने वाला है। इस नए iPhone 17 Slim में 6.6 इंच की डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। बैटरी कैपेसिटी और परफॉर्मेंस की बात करें तो, अल्ट्रा मॉडल बेहतर बैटरी लाइफ और परफॉर्मेंस के साथ iPhone 17 Slim की तुलना में ज्यादा अट्रैक्टिव हो सकता है। 

iPhone 17 Air के लॉन्च डेट और कीमत की बात करें तो इस फोन के लॉन्च डेट और कीमत को लेकर फिल्हाल कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 

Tags:    

Similar News