iPhone SE 4: धांसू फीचर्स से लैस होगा ये फोन, डिटेल हुई लीक

iPhone SE 4 Price: एप्पल अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Iphone 16 Series को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि इस सीरीज के लॉन्च होने से पहले ही SE सीरीज की डिटेल भी लीक हो गई है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-07-24 14:52 GMT

iPhone SE 4

iPhone SE 4 Price: एप्पल अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Iphone 16 Series को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि इस सीरीज के लॉन्च होने से पहले ही एप्पल की अपकमिंग SE सीरीज की डिटेल भी लीक हो गई है। दरअसल SE सीरीज कम कीमत में लॉन्च होने के कारण काफी पॉपुलर है। अब वहीं कंपनी भी अपने अपकमिंग मॉडल iPhone SE 4 को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। ये फोन लगातार चर्चा में बना है। तो ऐसे में आइए जानते हैं iPhone SE 4 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

iPhone SE 4 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट 

iPhone SE 4 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (iPhone SE 4 Features, Launch Date And Price) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आता है। लीक हुई रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल iPhone SE 4 में बैक पैनल पर सिंगल 48MP कैमरा दे सकता है। iPhone SE 4 में iPhone 16 जैसा डिजाइन भी मिल सकता है। इस फोन में पीछे की ओर डुअल-रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है।


4th जनरेशन iPhone SE में पीछे की ओर सिंगल कैमरा भी हो सकता है। iPhone SE 4 में 6.06-इंच का डिस्प्ले भी जबरदस्त होगा। ये पहले लॉन्च हुए फोन iPhone SE 3 के 4.7-इंच पैनल से बड़ा अपग्रेड साबित हो सकता है। नए मॉडल में पहले की तरह ही 60Hz रिफ्रेश रेट हो सकता है। iPhone SE 4 में A18 चिपसेट दिया जा सकता है। इस फोन के साथ 6GB, 8GB LPDDR5 रैम मिल सकती है। iPhone SE 4 में एल्युमिनियम फ्रेम मिल सकती है। iPhone SE 4 में सुरक्षा के लिए फेस आईडी और Apple लाइटनिंग कनेक्टर की जगह USB टाइप-सी पोर्ट मिल सकता है।

iPhone SE 4 की कीमत (iPhone SE 4 Price)

iPhone SE 4 की कीमत (iPhone SE 4 Price in India) की बात करें तो iPhone SE 4 की कीमत 41,800 रुपए और 46,000 रुपए के बीच हो सकता है। iPhone SE 4 की लॉन्च डेट की बात करें तो कंपनी इस फोन को मार्च से मई के महीनों में अगले साल 2025 में पेश कर सकती है।

Tags:    

Similar News