iQOO Discount Offer: इस फोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

iQOO Discount Offer Full Details: अगर आप किफायती दाम में तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-06-13 12:15 GMT

iQOO Discount Offer Full Details

iQOO Discount offer: अगर आप किफायती दाम में तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। आईकू अपने गेमिंग स्मार्टफोन की खरीद पर तगड़ा ऑफर और डिस्काउंट दे रहा है। बता दें कि, ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर iQOO Neo 9 Pro पर बंपर छूट मिल रहा है। इस फोन का फीचर्स भी काफी तगड़ा है। तो ऐसे में आइए जानते हैं iQOO Neo 9 Pro पर मिल रहे बंपर डिस्काउंट और ऑफर के बारे में विस्तार से: 

iQOO Neo 9 Pro पर मिल रहा तगड़ा छूट 

iQOO Neo 9 Pro पर कंपनी तगड़े ऑफर्स और डिस्काउंट दे रही है। जिसका फायदा उठाकर ग्राहक इस फोन को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 


दरअसल ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर आईकू के इस स्मार्टफोन पर हजारों रुपए का इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। इस फोन पर जबरदस्त बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है। दरअसल iQOO Neo 9 Pro इस साल की शुरुआत में ही भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ था। कंपनी ने iQOO Neo 9 Pro 5G को तीन स्टोरेज वेरिएंट्स- 8GB RAM + 128GB, 8GB RAM + 256GB और 12GB RAM + 256GB में उतारा था। ये फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर दो कलर ऑप्शन- Fiery Red और Conqueror Black में उपलब्ध है। इस फोन की शुरुआती कीमत करीब 34,999 रुपए है। इस फोन का टॉप वेरिएंट की कीमत 38,999 रुपए है। 

वहीं iQOO Neo 9 Pro पर 2,000 रुपए तक का इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। इस फोन पर चुनिंदा बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड पर डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा इस फोन को यूजर्स 1,697 रुपए की शुरुआती EMI में खरीद सकते हैं।

iQOO Neo 9s Pro के फीचर्स (iQOO Neo 9s Pro Features):

iQOO Neo 9s Pro के फीचर्स की बात करें तो, इस फोन को कंपनी ने भारतीय मार्केट में मिड रेंज सेगमेंट में लॉन्च किया था। ये फोन 1.5k गेमिंग डिस्प्ले के साथ आता है, जो रिफ्रेश रेट और हाई ब्राइटनेस के लिए बेस्ट है। ये फोन गेमिंग यूजर्स के लिए बेहतर है। इस फोन में डेडिकेटेड चिप है। ये फोन क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन Gen 3 SoC चिपसेट के साथ आता है। ये कंपनी का फ्लैगशिप प्रोसेसर फोन भी है।

दरअसल iQOO Neo 9s Pro फोन V2339FA मॉडल नंबर के साथ सर्टिफिकेशन पर लिस्ट हुआ है। इस फोन में 100 W की फास्ट चार्जिंग है। ये फोन 12GB रैम के साथ Android 14 OS और 6.78 इंच फ्लैट 8T LTPO OLED FHD+ डिस्प्ले के साथ आता है। इस फोन में क्मीडियाटेक का प्रोसेसर है जो कि मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8300 SoC है। iQOO Neo 9s Pro के बैटरी भी बेस्ट है। इस फोन में 5,160mAh बैटरी मिलेगी। ये फोन 120 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। QOO Neo 9s Pro के कैमरे की बात करें तो इस फोन में 50MP का कैमरा मिलता है। इस फोन में OIS भी है। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी जबरदस्त हैं।  

Tags:    

Similar News