iQOO Z9s: 5,000 mAh बैटरी, जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ये फोन

iQOO Z9s Price: iQOO Z9s सीरीज को iQOO जल्द ही लॉन्च करने वाला है। इस फोन को IQOO Z9 Turbo के रिब्रांड वर्जन के तौर पर लाया किया जा रहा है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-07-24 06:27 GMT

iQOO Z9s

iQOO Z9s Price: iQOO Z9s सीरीज को iQOO जल्द ही लॉन्च करने वाला है। इस फोन को IQOO Z9 Turbo के रिब्रांड वर्जन के तौर पर लाया किया जा रहा है। इस फोन में यूजर्स को 5000 mAh बैटरी के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8s जेन 3 चिपसेट मिल सकता है। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी तगड़े हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं iQOO Z9s के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

iQOO Z9s के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (iQOO Z9s Features, Launch Date And Price):

iQOO Z9s के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (iQOO Z9s Features, Launch Date And Price) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च हो सकता है। बता दें कि, iQOO Z9s सीरीज के बारे में आईकू इंडिया के हेड निपुन मार्या ने X पर पोस्ट शेयर किया है। जिसमें बताया गया है कि, "इंतजार खत्म हुआ! पूरी तरह से अब लोडेड 'Z' वाइब के लिए खुद को रेडी रखें। डिजाइन और कैमरा सेटअप की बात करें तो, ये फोन शाइनी कैमरा माउंट के साथ सॉलिड बॉक्सी डिजाइन के साथ आ सकता है। इस फोन में बैक पैनल पर रिंग लाइट सेटअप के साथ डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, iQOO Z9s सीरीज को iQOO Z9 Turbo के रिब्रांड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया गया है। इसे हाल ही में चाइना में रिवील किया गया है।


iQOO Z9 टर्बो का चाइनीज ट्रिम वेरिएंट क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8s जेन 3 चिपसेट से लैस है। इसे डेडीकेटेड जीपीयू और 6K वेपर कूलिंग चैंबर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। जो यूजर्स की गेमिंग एक्सपीरियंस बढ़ाने में काफी मदद करता है। इस फोन में 6,000 mAh की बैटरी दी गई है।

iQOO Z9s सीरीज की लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन को इस साल ही अगले महीने यानी अगस्त में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, iQOO Z9s सीरीज के लॉन्च की तारीख की घोषणा नहीं की हुई है, लेकिन ये कन्फर्म हो चुका है कि इसे जल्द ही अगस्त में लॉन्च किया जा सकता है। iQOO Z9s की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

Tags:    

Similar News