itel Color Pro 5G Review: धांसू फीचर्स के साथ ये दमदार फोन लॉन्च

itel Color Pro 5G Review: itel ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन के फीचर्स काफी जबरदस्त हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-07-17 07:30 GMT

itel Color Pro 5G 

itel Color Pro 5G Review: itel ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन के फीचर्स काफी जबरदस्त हैं। कंपनी ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन itel Color Pro 5G को कई तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा है। इस फोन में यूजर्स को 5000 mAh बैटरी के साथ बैक पैनल पर 50MP AI डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसके अलावा भी इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स काफी अच्छे हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं itel Color Pro 5G के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

itel Color Pro 5G के फीचर्स और रिव्यू (itel Color Pro 5G Features)

itel Color Pro 5G के फीचर्स और रिव्यू (itel Color Pro 5G Features And Review) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आता है। डिस्प्ले के लिए इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच की HD+ IPS LCD डिस्प्ले मिलती है, जो 90hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसके अलावा प्रोसेसर के तौर पर ये फोन ऑक्टाकोर मीडियाटेक 6080 चिपसेट के साथ आता है। जो 2.4GHz प्राइमरी क्लॉक स्पीड को सपोर्ट करता है। 


itel Color Pro 5G के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन के बैक पैनल पर 50MP AI डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट सेंसर मिलता है। इस फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलता है। बैटरी और चार्जिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 18w फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000 mAh की बैटरी मिलती है।

itel Color Pro 5G की कीमत (itel Color Pro 5G Price)

itel Color Pro 5G की कीमत (itel Color Pro 5G Price) की बात करें तो इस फोन के 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज की कीमत 9,999 रुपए है। कंपनी ने itel Color Pro 5G फोन को दो कलर ऑप्शन लेवेंडर फैंटेसी और रिवर ब्लू में लॉन्च किया है।

Tags:    

Similar News