Mini Printer: अब प्रिंट आउट के लिए नहीं जाना होगा दुकान पर, इस पॉकेट साइज प्रिंटर से आसान हुआ काम

Mini Printer Price in India: प्रिंट आउट लेने के लिए अब प्रिंटिग शॉप पर नहीं जाना होगा। क्योंकि बाजार में नया पॉकेट साइज प्रिंटर लॉन्च हुआ है।

Report :  Vidushi Mishra
Update: 2022-07-16 13:03 GMT

पॉकेट साइज प्रिंटर (फोटो- सोशल मीडिया)

Mini Printer Price in India: चाहे ऑफिस का काम हो या स्कूल में प्रोजेक्ट बनाना हो, आजकल हर छोटे-छोटे काम के लिए प्रिंटर की जरूरत पड़ती है। जिसके लिए तुरंत ही प्रिंटिंग शॉप की तरफ भागना पड़ता है। लेकिन अब आपकी ये परेशानी दूर हो जाएगी। जीं हां प्रिंट आउट लेने के लिए अब प्रिंटिग शॉप पर नहीं जाना होगा। क्योंकि बाजार में नया पॉकेट साइज प्रिंटर लॉन्च हुआ है। जिससे कुछ सेकेंड में ही घर बैठे ही प्रिंट आउट निकल आएगा। ये प्रिंट आउट साइज में इतना छोटा है कि हथेली में ही आ जाता है। 

इस पॉकेट साइज प्रिंटर का नाम LayOPO Wireless Bluetooth Printer है। इस आरामदायक प्रिंटर को ग्राहक ऑनलाइन शॉपिंग साइट Amazon से खरीद सकते हैं। अधिकतर ग्राहक जो इस प्रिंटर को खरीदते हैं वो इसके साइज को देखकर काफी आकर्षित होते हैं।

असल में बाजार में इतने छोटे साइज में बहुत कम ही प्रिंटर मिलते हैं। जो साइज में छोटे भी होते हैं और काम भी एकदम गजब का काम करता है।

प्रिंटर ऐसे करता है काम

ये LayOPO Wireless Bluetooth Printer प्रिंटर प्रिंट आउट निकालने के लिए आपके स्मार्टफोन से कनेक्ट हो जाता है। फिर इसके बाद आप प्रिंटर की ऐप इंस्टॉल करके इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

ऐसे में अगर मिनी साइज के प्रिंटर की बात करें तो ग्राहक LayOPO Wireless Bluetooth Printer प्रिंटर को एमजॉन Amazon से केवल 5,899 रुपये में खरीद सकते हैं। इस प्रिंटर की कीमत देखें तो ये 7,599 रुपये है पर इस समय ग्राहकों को 22 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ मिल रहा है।


Tags:    

Similar News