Noise Buds X Earbuds: 1299 रुपये की कीमत में लॉन्च हुआ नॉइज़ एक्स ईयरबड्स, जाने स्पेसिफिकेशन्स

Noise Buds X Earbuds: स्मार्ट वियरेबल्स और एक्सेसरीज़ ब्रांड नॉइज़ ने भारत में नए ईयरबड्स लॉन्च किया है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2023-03-04 06:17 GMT

Noise Buds X Earbuds(photo-social media)

Noise Buds X Earbuds: बेहतर सुनने का अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से, स्वदेशी स्मार्ट वियरेबल्स और एक्सेसरीज़ ब्रांड नॉइज़ ने भारत में नए ईयरबड्स का अनावरण किया है। नॉइज़ बड्स एक्स कहा जाता है, ये किफायती ईयरबड्स हैं जिनकी कीमत देश में 2,000 रुपये से कम है। TWS सक्रिय शोर रद्दीकरण (ANC) और 35 घंटे तक के प्लेटाइम के साथ आता है, जो प्रभावशाली लगता है। नॉइज़ बड्स X भी IPX5 वॉटर-रेसिस्टेंस सर्टिफाइड है और ब्लूटूथ v5.3 कनेक्टिविटी ऑफर करता है। आइए विस्तार से जानते हैं नॉइज़ बड्स एक्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन पर नजर डालते हैं।

नॉइज़ बड्स एक्स स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने कहा कि नॉइज़ बड्स एक्स में एएनसी और क्वाड माइक एनवायरनमेंटल नॉइज़ कैंसलेशन (ईएनसी) के साथ-साथ "इंस्टाचार्ज" नामक एक उद्योग-अग्रणी तकनीक है जो केवल 10 मिनट के चार्ज में 120 मिनट का प्लेटाइम प्रदान करने में मदद करती है। यूजर्स अपनी सुविधानुसार ट्रांसपेरेंसी मोड को ऑन या ऑफ भी कर सकते हैं। नए लॉन्च किए गए नॉइज़ ईयरबड्स में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग कनेक्टर और पसीने और पानी के प्रतिरोध के लिए IPX5 रेटिंग है। कंपनी ने यह भी कहा कि 12 मिमी ड्राइवर और ब्लूटूथ 5.3 इस नवीनतम जोड़ को एक प्रामाणिक ऑडियो अनुभव के लिए एकदम सही बनाते हैं। नॉइज़ बड्स एक्स में हाइपरसिंक तकनीक है जो उपयोगकर्ता द्वारा चार्जिंग केस खोलते ही ईयरबड्स को पेयरिंग मोड शुरू करने देती है। इस तकनीक में एक पावर-सेविंग फीचर भी है जो चार्जिंग केस पर ढक्कन बंद करने पर ईयरबड्स को बंद कर देता है।

Full View

ऐसा लग रहा है कि कंपनी लॉन्च की होड़ में है। इस महीने, कंपनी ने नॉइज़ बड्स VS404 का अनावरण किया, जो 50 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है और ENC और इंस्टाचार्ज को कई अन्य सुविधाओं के साथ 1,299 रुपये में पेश करता है। नया नॉइज़ बड्स एक्स आईओएस और एंड्रॉइड डिवाइस के साथ काम करता है। इसकी कीमत महज 1,999 रुपये है और इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट GoNoise.com से कार्बन ब्लैक और स्नो व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। 

Tags:    

Similar News