NoiseFit Origin Price: तगड़े फीचर्स, शानदार डिजाइन के साथ लॉन्च, जानें Review

NoiseFit Origin Price: भारत में हर महीने स्मार्टवॉच कंपनियां अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टवॉच को लॉन्च करती हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-06-08 13:55 GMT

NoiseFit Origin

NoiseFit Origin Price: भारत में हर महीने स्मार्टवॉच कंपनियां अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टवॉच को लॉन्च करती हैं। हाल ही में नॉइस ने अपने प्रीमियम स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने प्रीमियम स्मार्टवॉच NoiseFit Origin को मार्केट में उतारा है। इस वॉच के फीचर्स काफी दमदार हैं।

इस स्मार्टवॉच में AMOLED डिस्प्ले के साथ, एक नई चिप और कई हेल्थ फीचर्स मिलते हैं। बैटरी बैकअप के मामले में भी इस स्मार्टवॉच का जवाब नहीं है। इसके अन्य फीचर्स भी काफी कमाल के हैं। तो आइए जानते हैं, NoiseFit Origin के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से: 

NoiseFit Origin के फीचर्स और रिव्यू (NoiseFit Origin Features And Review):

NoiseFit Origin के फीचर्स और रिव्यू की बात करें तो इस स्मार्टवॉच में 1.46-इंच का ApexVision AMOLED पैनल मिलता है। जिसमे 466 x 466 रेजोल्यूशन के अलावा 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। ये स्मार्टवॉच 100+ वॉच फेस और ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले को सपोर्ट करती है। ये स्क्रीन ब्रांड के नए Nebula UI को भी ऑफर करती है। इस वॉच में ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट मिलता है। जिसके जरिए नॉइस की वॉच को मोबाइल फोन से आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है। 


नॉइस की स्मार्टवॉच एक नए EN 1 प्रोसेसर पर आधारित है, जो 30% फास्टर रिस्पॉन्स रेट देता है। ये स्मार्टवॉच ब्रश्ड फिनिश और 3ATM वाटर रेसिस्टेंस के साथ आता है। इसमें स्टेनलेस स्टील डिजाइन का इस्तेमाल किया गया है।

हेल्थ फीचर्स के तौर पर, इस NoiseFit Origin में 24/7 हार्ट रेट ट्रैकिंग के साथ स्लीप मॉनिटरिंग, ब्लड ऑक्सीजन लेवल मापन के साथ स्ट्रेस ट्रैकिंग और फीमेल साइकिल ट्रैकर जैसी कई फीचर्स मिलते हैं। ये स्मार्टवॉच जेस्चर कंट्रोल और स्मार्ट विजेट के साथ आता है। 

NoiseFit Origin के बैटरी बैकअप की बात करें तो, ये स्मार्टवॉच एक बार फुल चार्ज होने पर 7 दिनों तक चल सकती है। ये स्मार्टवार्च फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है।

NoiseFit Origin की कीमत (NoiseFit Origin Price):

NoiseFit Origin की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टवॉच की कीमत 6,499 रुपए है। ये स्मार्टवॉच छह कलर ऑप्शन में लॉन्च हुआ है। ये फोन जेट ब्लैक, सिल्वर ग्रे, मिडनाइट ब्लैक, मोज़ेक ब्लू, क्लासिक ब्लैक और क्लासिक ब्राउन जैसे कलर मिलते हैं। इस फोन को आधिकारिक वेबसाइट और क्रोमा स्टोर से खरीद सकते हैं। नॉइस की ये स्मार्टवॉच आज यानी 7 जून 2024 से ऑनलाइन ई-रिटेलर Amazon और Flipkart पर भी सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। 

Tags:    

Similar News