OnePlus Nord Buds 2 Specification: लॉन्च से पहले सामने आए वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 के स्पेसिफिकेशन, मिलेगी फास्ट चार्जिंग

OnePlus Nord Buds 2 Specification: चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने पुष्टि की है कि वह वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट के साथ आगामी वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 को 4 अप्रैल को भारत में लॉन्च कर रहा है।

Update: 2023-03-28 10:16 GMT
OnePlus Nord Buds 2 Specification(Photo-social media)

OnePlus Nord Buds 2 Specification: चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने पुष्टि की है कि वह वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट के साथ आगामी वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 को 4 अप्रैल को भारत में लॉन्च कर रहा है। हालांकि, इसके लॉन्च से पहले टिप्सटर मुकुल शर्मा ने अपकमिंग बड्स के कुछ कथित फीचर्स लीक किए हैं। शर्मा के अनुसार, आगामी वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 को कुछ दिलचस्प विशेषताओं के साथ जोड़ा जाएगा, जिसमें 25dB ANC तक, अपने पूर्ववर्ती की तुलना में बड़ी बैटरी, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और बहुत कुछ शामिल है।

यहां देखें वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 के स्पेसिफिकेशन

टिपस्टर के अनुसार, ईयरबड्स में 25dB तक एक्टिव नॉइज़ रिडक्शन (ANC) शामिल होगा। इन सही मायने में वायरलेस हेडफ़ोन में 12.4 मिमी डायनेमिक टाइटेनियम ड्राइवर शामिल होने चाहिए, और वे एक बार चार्ज करने पर 36 घंटे तक काम करने में सक्षम होंगे, जिसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ केस भी शामिल है। इसके अलावा, आगामी वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 में चार माइक्रोफोन और IP55 रेटिंग होने की अफवाह है। इसके दो रंग विकल्पों- लाइटनिंग व्हाइट और थंडर ग्रे में उपलब्ध होने की उम्मीद है।

Full View

मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

मूल वनप्लस नॉर्ड बड्स, जो पिछले साल लॉन्च किए गए थे, में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट और वनप्लस ध्वनिक ट्यूनिंग तकनीक के साथ 12.4 मिमी टाइटेनियम ड्राइवर थे, लेकिन कोई एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन नहीं था। उनके पास IPX55 वाटर और डस्ट रेटिंग भी थी। हालाँकि, वनप्लस नॉर्ड बड्स ने 30 घंटे तक के म्यूजिक प्लेबैक की पेशकश की, लेकिन वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 को 36 घंटे तक के प्लेबैक समय की पेशकश करने के लिए कहा गया है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कंपनी ने हाल ही में ट्वीट भी किया है, 10 मिनट बैटरी आपको 5 घंटे का एक्शन देगा, ”वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

Tags:    

Similar News