OPPO F27 Pro Plus: लॉन्च से पहले डीटेल्स लीक, तगड़े होंगे फीचर्स, जानें कीमत

OPPO F27 Pro Plus: ओप्पो के इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे। इतना ही नहीं ही फोन दमदार फीचर्स से लैस होगा।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-06-05 09:32 GMT

OPPO F27 Pro+

OPPO F27 Pro+ Price in India: अगर आप ओप्पो के नए स्मार्टफोन के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन OPPO F27 Pro+ को लॉन्च करने की तैयारी में है। Oppo जल्द ही F27 Pro Series के स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस सीरीज के तहत कंपनी दो नए स्मार्टफोन F27 Pro और F27 Pro+ को लॉन्च करने वाली है। पहला डिवाइस F25 Pro का वर्जन होगा, जिसे इस साल की शुरुआत में ही भारत में लॉन्च किया गया था। F27 Pro के लॉन्च होने से पहले हो।

OPPO F27 Pro+ के इस फोन में 8MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर है। ओप्पो F27 प्रो भारत का पहला IP69-रेटेड स्मार्टफोन होने वाला है। इसके लिए भी इस फोन के फीचर्स काफी अच्छे हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं OPPO F27 Pro+ के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत के बारे में विस्तार से:


OPPO F27 Pro+ के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत (OPPO F27 Pro+ Features, Launch Date And Price):

Oppo डिवाइस डाइमेंशन 7050 प्रोसेसर (Oppo F27 Processor) से लैस होगा, जिसे 8GB रैम से जोड़ा जा सकता है। वहीं कंपनी इसे अन्य वेरिएंट में भी लॉन्च करने वाली है। ये स्मार्टफोन Android 14 OS पर चलता है। इस फोन ने सिंगल-कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में, स्मार्टफोन ने क्रमशः 886 और 2,305 अंक हासिल किए हैं।

Oppo के कैमरा (Oppo 14 Camera) की बात करें तो इस फोन f/1.7 अपर्चर और EIS के साथ 64MP सेंसर मिल सकता है। इस फोन में 8MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर होने की उम्मीद है। इतना ही नहीं कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओप्पो F27 प्रो भारत का पहला IP69-रेटेड स्मार्टफोन होने वाला है। इस फोन में 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ डुअल-टोन लेदर बैक पैनल होने की उम्मीद है। इस फोन के फीचर्स काफी जबरदस्त हैं।   

Tags:    

Similar News