Oppo Find X8 Ultra: धांसू फीचर्स से लैस होगा ये फोन, डिटेल लीक, जानें कीमत

Oppo Find X8 Ultra Price: भारत में ओप्पो के स्मार्टफोन को काफी पसंद किया जाता है। कंपनी भी हर साल और हर माह अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स को मार्केट में उतारती है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-07-27 13:42 GMT

Oppo Find X8 Ultra

Oppo Find X8 Ultra Price: भारत में ओप्पो के स्मार्टफोन को काफी पसंद किया जाता है। कंपनी भी हर साल और हर माह अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स को मार्केट में उतारती है। कंपनी अब वहीं Oppo Find X8 Ultra को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन के फीचर्स काफी तगड़े होंगे। तो ऐसे में आइए जानते हैं Oppo Find X8 Ultra के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Oppo Find X8 Ultra के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Oppo Find X8 Ultra Features, Launch Date And Price):

Oppo Find X8 Ultra के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Oppo Find X8 Ultra Features, Launch Date And Price) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आ सकता है। दरअसल ओप्पो फाइंड सीरीज के प्रोडक्ट मैनेजर झोउ यिबाओ ने माइक्रो ब्लॉग्गिंग साइट वीबो पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें कंपनी के अपकमिंग फोन Oppo Find X8 Ultra को लेकर जानकारी दी गई थी। जिसमें ये बताया गया है कि, Oppo Find X8 Ultra फोन Find X7 Ultra से पतला रखा जा सकता है। इसका डायमेंशन करीब 9.5mm का हो सकता है। इसके साथ ही Oppo Find X7 Ultra की तुलना में कैमरा मॉड्यूल Oppo Find X8 Ultra में थोड़ा छोटा होने वाला है।


Oppo Find X8 Ultra की बैटरी की बात करें तो Oppo के इस नए मॉडल में Find X7 Ultra की 5,000mAh बैटरी मिल सकती है। ये 6,000mAh से कम होने की संभावना भी जताई गई है। Oppo Find X8 सीरीज में IP68 रेटिंग, ग्लास बॉडी सहित AG मैट ग्लास फिनिश डिजाइन मिल सकता है।

Oppo Find X8 Ultra के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो डिस्प्ले के लिए Oppo Find X8 Ultra में चारों ओर माइक्रो-कर्वचर वाला OLED पैनल मिल सकता है। इस फोन में 2K रिजॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और अल्ट्रासोनिक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर्स भी मिल सकता है। चिपसेट के तौर पर इस ओप्पो फ्लैगशिप में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट दिया जा सकता है। जो इस साल ही अक्टूबर माह में पेश हो सकता है। कैमरा की बात करें तो Oppo Find X8 Ultra के बैक पैनल में क्वाड-कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। ये फोन 50-मेगापिक्सल के लेंस हो सकता है। पूर्व मॉडल की तरह ही Oppo Find X8 Ultra में डुअल पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस मिल सकता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इस डिवाइस में टू-वे सैटेलाइट कनेक्टिविटी सपोर्ट मिलने की उम्मीद जताई गई है।


Tags:    

Similar News