Redmi 14C: धांसू फीचर्स के साथ होगा लॉन्च, जानें कीमत

Redmi 14C Price: शाओमी की सब ब्रांड रेडमी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi 14C को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। ये फोन पहले वियतनाम में 31 अगस्त को लॉन्च होगा।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-08-26 05:57 GMT

Redmi 14C  

Redmi 14C Price: शाओमी की सब ब्रांड रेडमी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi 14C को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। ये फोन पहले वियतनाम में 31 अगस्त को लॉन्च होगा। Redmi 14C फोन में बैक पैनल पर बड़ा गोलाकार कैमरा मॉड्यूल मिल सकता है। जो पहले के मॉडल से बिल्कुल अलग होने वाला है। इस फोन के ब्लू मॉडल में आकर्षक ग्रेडिएंट फिनिश मिल सकते हैं। जिसके कारण ये ज्यादा प्रीमियम हो सकता है। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी तगड़े होंगे। तो ऐसे में आइए जानते हैं Redmi 14C के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Redmi 14C के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Redmi 14C Features, Launch Date And Price):

Redmi 14C के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Redmi 14C Features, Launch Date And Price) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आता है। डिस्प्ले के तौर पर Redmi 14C के फ्रंट में HD+ रिजॉल्यूशन मिलता है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.88 इंच का बड़ा LCD डिस्प्ले को सपोर्ट करता है। इस फोन में प्रोसेसर के तौर MediaTek Helio G91 Ultra मिल सकता है। स्टोरेज के लिए इस फोन में 4GB RAM और 128GB स्टोरेज या 8GB RAM और 128GB स्टोरेज जैसे ऑप्शन मिल सकते हैं।


Redmi 14C के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस फोन में 5,160mAh की दमदार बैटरी मिलती है, जो फास्ट चार्जिंग के लिए 18W टेक्निक को सपोर्ट करती है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इस फोन में सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। कैमरा मॉड्यूल में चार रिंग शामिल हैं, जो 50 मेगापिक्सल का मेन सेंसर, एक डेप्थ और एलईडी फ्लैश के साथ आते हैं। कंपनी इस फोन को ब्लू कलर के साथ रेडमी 14सी वीगन लेदर फिनिश में ग्रीन और ब्लैक लॉन्च कर सकती है। फ्रंट पैनल की बात करें तो, इस मॉडल में वाटर ड्राप नॉच डिजाइन और फ्लैट डिस्प्ले फीचर्स मिल सकता है। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी अच्छे हैं।

Redmi 14C लॉन्च डेट और कीमत (Redmi 14C Launch Date And Price):

Redmi 14C लॉन्च डेट और कीमत (Redmi 14C Launch Date And Price) की बात करें तो Redmi 14C 31 अगस्त को लॉन्च हो सकता है। पहले इस फोन की एंट्री वियतनाम में होगी। भारतीय रेट अनुसार इस फोन की कीमत करीब 10,000 रुपए से कम हो सकती है।

Tags:    

Similar News