Redmi Pad Pro 5G: तगड़े बैटरी और फीचर्स के साथ लॉन्च, जानें Review

Redmi Pad Pro 5G: इस टैबलेट में यूजर्स को कई जबरदस्त फीचर्स मिलेंगे, जो यूजर्स को काफी पसंद आएंगे। इसके फीचर्स काफी अच्छे हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-06-01 05:30 GMT

Redmi Pad Pro 5G

Redmi Pad Pro 5G: रेडमी का प्रोडक्ट्स भारत में काफी पॉपुलर है। मोबाइल से लेकर टीवी या टैबलेट तक की काफी हाई डिमांड रहती है। कंपनी भी हर महीने अपने नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च करती रहती है। जानी-मानी चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi ने अपने कस्टमर्स के लिए नया टैबलेट पेश किया है। Redmi Pad Pro 5G को कंपनी में चीन में डुअल-सिम सपोर्ट के साथ लॉन्च किया है। इस डिवाइस के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी अच्छे और तगड़े हैं। कंपनी ने एक बार फिर Redmi Pad Pro 5G को चीन में लॉन्च किया है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Redmi Pad Pro 5G के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में: 

Redmi Pad Pro 5G के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Redmi Pad Pro 5G Features, Price And Review):  

Redmi Pad Pro 5G के फीचर्स, कीमत और रिव्यू की बात करें तो इस टैबलेट के फीचर्स काफी अच्छे हैं। Redmi Pad Pro 5G को चीन में डुअल-सिम सपोर्ट के साथ कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। इस टैबलेट में 12.1 इंच का डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 SoC मिलता है।

बता दें कि, इस डिवाइस को कंपनी ने 10000mAh की बैटरी 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मार्केट में उतारा है। ये डिवाइस स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 प्रोसेसर के साथ आता है। इस टैबलेट में डुअल सिम का विकल्प मिलता है। Redmi Pad Pro 5G Android 14-आधारित Xiaomi HyperOS के साथ काम करता है। आइये इस डिवाइस के बारे में जानते हैं।

Redmi Pad Pro 5G की अन्य फीचर्स की बात करें तो इस टैबलेट में 12.1 इंच का डिस्प्ले के साथ स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 SoC दिया गया है। 


Redmi Pad Pro 5G के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो डिस्प्ले के तौर पर Redmi Pad Pro 5G में 12.1 इंच की 2.5K LCD स्क्रीन मिलती है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट, 180Hz टच सैंपलिंग रेट और 600 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। इस टैबलेट में डॉल्बी विजन और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन भी मिलता है।

प्रोसेसर की बात करें तो Redmi Pad Pro 5G टैबलेट स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 प्रोसेसर के साथ आता है। 

Redmi Pad Pro 5G के कैमरे की बात करें तो Redmi Pad Pro 5G में LED फ्लैश पैनल के साथ 8MP का रियर कैमरा सेंसर मिलता है। आगे की ओर एक 8MP का सेंसर मिलता है।

Redmi Pad Pro 5G बैटरी की बात करें तो Redmi Pad Pro 5G में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 10,000mAh की बैटरी मिलती है।

Redmi Pad Pro 5G के कनेक्टिविटी की बात करें तो इस टैबलेट में डुअल-सिम टैबलेट में 5G, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2 और यूएसबी टाइप-सी कनेक्टिविटी मिलती है। इसके फीचर्स काफी तगड़े हैं। 

Redmi Pad Pro 5G की कीमत (Redmi Pad Pro 5G Price):

Redmi Pad Pro 5G की कीमत की बात करें इस टैबलेट के 6GB + 128GB की कीमत 23,000 रुपए है। इसके 8GB + 256GB की कीमत CNY 2,399 यानी लगभग 27,600 रुपए है। इस टैबलेट को Xiaomi China वेबसाइट के जरिए डार्क ग्रे कलर में खरीद सकते हैं।  

Tags:    

Similar News