Lucknow Branded Cloth Shop: अब लखनऊ में भी सबसे सस्ता ब्रांडेड कपड़ा, यहां मिलेंगे एक से बढ़कर एक ब्रांड

Lucknow Branded Cloth Shop: लड़को के कपड़े कम कीमत पर चाहिए, तो चलिए बताते है आपको एक मजेदार जगह...

Report :  Yachana Jaiswal
Update:2024-09-13 10:18 IST

Lucknow Famous Clothes Shop(Pic Credit-Social Media)

Lucknow Famous Mens Wear Store: लखनऊ में खुल चुका है, ब्रांड न्यू कपड़ों का बड़ा बाजार। जहां आपको किफायती कीमत पर एक से एक सुंदर ब्रांडेड कपड़े मिल जायेंगे। हालांकि यहां आपको लड़कों के कपड़े की जी वैरायटी मिल पाएगी। हम बात कर रहे है, लखनऊ में खुले नए - नए मेंस वियर स्टोर की। यह लखनऊ में कपड़ो का एक नया रेंज वो भी उचित कीमत पर ढेर सारे विकल्प के साथ लेकर आया है। हम बात कर रहे है, लखनऊ के आशियाना में खुले नए एंटरराइजेज की, चलिए इसके बारे में थोड़ा विस्तार से जानते है।

नाम: द ब्रांड एंपोरियम एंटरप्राइजेज (The Brand Emporium Enterprises)

लोकेशन: L11/9 सेक्टर फशियाना, निर्वाण क्लब के पास, लखनऊ 

कॉन्टैक्ट नंबर:-9519708116

कपड़ों की खरीदारी के लिए सही विकल्प 

द ब्रांड एंपोरियम विशेषतौर पर मेंस वियर के शानदार ऑप्शन लाकर लखनऊ में लोगों के बीच आकषर्ण का केंद्र बना हुआ है। यहां आपको सभी इंटरनेशनल बड़े ब्रांड जैसे नाइकी, पूमा, रीबॉक, वन हुसैन के कपड़े मिल जायेंगे, जिसमे स्पोर्ट्स वियर से लेकर कैजुअल टी शर्ट शर्ट जींस ट्राउजर, शॉर्ट्स, अंडर गारमेंट्स सब आपको मिल जायेगा। यहां पर एक बड़ा विकल्प कपड़े के लिए आपको मिलता है।

जूतों का भी बेहतरीन कलेक्शन

द ब्रांड एंपोरियम में आपको जूतों की एक आकषर्ण करने वाली रेंज और कलेक्शन मिलेगा। दरअसल यहां पर आपको सभी ब्रांड के जूतों की फर्स्ट कॉपी मिलती हैं जो किफायती रेंज पर मिलता है। जिसमे व्हाइट स्नीकर से लेकर फंकी स्टाइलिस्ट शूज, कैजुअल शूज, फॉर्मल शूज जैसे सभी प्रकार के जूतों का बड़ा रेंज मिलता है। यहां पर आपको सभी चीजे 60 प्रतिशत की छूट के साथ  मिलेंगी। आप बस शॉपिंग के लिए पहुंच जाइए यहां पर। इनके अच्छा और सस्ता विकल्प लखनऊ में मिलना मुश्किल है, अगर लखनऊ में खरीदारी के लिए हजरतगंज और चौक नहीं जाना चाहते है तो , आशियाना आ जाइएगा यहां आपको भीड़ भाड़ से अलग होकर किफायती शॉपिंग करने का मौका मिलता है।
Tags:    

Similar News