बिस्तर पर लगाते हैं ऐसे गद्दे तो बढ़ते हैं व्यक्ति के अवैध संबंध

Update: 2017-11-30 04:52 GMT

जयपुर: वास्तु शास्त्र का उद्देश्य घर की नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करना है। वास्तु शास्त्र के अनुसार जिस घर का कोना-कोना व्यवस्थित है, उस घर में सभी प्रकार की खुशियां बनी रहती है। वास्तु के दृष्टिकोण से जब घर व्यवस्थित नहीं रहता है तो उस घर में नकारात्मक ऊर्जा का वास हो जाता है। व्यक्ति का पारिवारिक जीवन दुखमय और संकटों में गुजरता है।

यह भी पढ़ें...ये 4 राशियां हो रही हैं प्रभावित, मंगल कर रहा है तुला में गोचर

वास्तु के अनुसार हम आपको बेडरूम की वास्तु दोषों के बारे में बता रहे हैं। वास्तु के अनुसार बिस्तर का चादर साफ-सुथरा और बिना सिलवटें का होना चाहिए। इसके अलावे इस चादर पर पक्षियों की आकृति छपा होना दाम्पत्य जीवन के लिए हानिकारक है। यदि आपके बिस्तर के चादर पर किसी हिंसक पशु का चित्र छपा है तो यह अवैध संबंधों में दिलचस्पी पैदा कर सकता है। साथ ही क्रोध और हिंसा को भी बढ़ावा देता है। इसलिए बिस्तर पर ऐसे चादर को बिछाने से बचना चाहिए।

यह भी पढ़ें..ASTRO : 30 नवंबर : मीन राशि वाले ले सकते कानूनी सलाह, होगा शुभ, पढ़ें गुरूवार राशिफल

वास्तु के अनुसार पलंग के बीच गैप होना अच्छा नहीं माना जाता है। पलंग के बीच गैप होने से संबंधों में दरार आ जाती है। साथ ही ऐसे बिस्तर पर सोने से व्यक्ति में यौन दुर्बलता की संभावना बढ़ जाती है। इसके अलावे सिमर की रुई का बना गद्दा कामुकता को बढ़ाता है। साथ ही व्यक्ति के अवैध संबंधों की संभावना प्रबल हो जाती है।

Tags:    

Similar News