सपने आती है कोई महिला इस तरह तो जानिए भविष्य का क्या है संकेत

Update: 2018-07-11 06:04 GMT

जयपुर:सपने में स्त्री आना बेहद खास होता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में स्त्री या किसी महिला का आना कई विलक्षण संकेतों को दर्शाते हैं।सपने में स्त्री आना इस बात का संकेत देता है कि आने वाला समय कैसा रहेगा। सपने में स्त्री आना इस बात की सूचना मिलती है कि आने वाला समय कैसा रहेगा।स्वप्न शास्त्र के अनुसार व्यक्ति सपने में कैसी स्त्री को देखा है, यह इस बात को दर्शाता है कि भविष्य कैसा होगा।

अगर नहीं सोता आपका भी बच्चा, तो फ़ौरन उठाएं ये एक कदम….

अगर कोई व्यक्ति अपने सपने में सफेद साड़ी पहने किसी बूढ़ी औरत को देखता है तो उसे धन, संपत्ति और सामाजिक लाभ मिलने की संभावना प्रबल हो जाती है। अगर अपने सपने में किसी जवान औरत को देखते हैं तो इसका स्पष्ट अर्थ है कि जल्द ही जीवन में प्रसन्नता और धन का आगमन होने वाला है।

सपने में अगर किसी स्त्री से बात कर रहे हैं तो सामाजिक सम्मान में बढ़ोत्तरी होने की संभावना बन जाती है।अगर आप अपने सपने में किसी बूढ़ी स्त्री को हंसते हुए देखते हैं तो निकट भविष्य में सुख और समृद्धि प्राप्त होने की पूरी संभावना है।

अगर किसी व्यक्ति को अपने सपने में बहुत आकर्षक स्त्री या परी दिखाई देती हैं तो सुख और धन प्राप्ति के योग बनते हैं। पारिवारिक विवादों की समाप्ति और शुभ समाचारों के आगमन का संकेत मिलता है।

इन राशियों के बृहस्पति होंगे बलवान, चमकेगा जातक का भाग्य

अगर सपने में आपको कोई बेहद कुरूप स्त्री दिखाई दें तो यह आने वाली परेशानियों और बाधाओं का संकेत है। व्यक्ति को निकट समय में कई समस्याओं से उलझना पड़ सकता है।

अगर किसी पुरुष को अपने स्वप्न में धन और आभूषणों से लैस कोई स्त्री दिखाई देती है तो उस व्यक्ति के सभी रुके हुए काम पूरे होने की संभावनाएं बनती हैं।

अगर कोई व्यक्ति अपने सपने में किसी सुंदर स्त्री का आलिंगन करता है तो जल्द ही विभिन्न प्रकार के सुख प्राप्त होने वाले होते हैं।अगर सपने में आपको मुस्कुराती स्त्री दिखाई दी है तो काफी धन मिलने की संभावना रहती है।

Tags:    

Similar News