ग्रहों में कितनी रहेगी हलचल , जाने के लिए पढ़ें सोमवार का राशिफल

Update:2016-06-19 13:08 IST

[nextpage title="next" ]

पं.सागरजी महाराज

 

लखनऊ: पं.सागरजी महाराज के अनुसार जानिए सोमवार को कैसा रहेगा दिन, पढ़ें राशिफल।

मेष: नौकरी, राज्यपक्ष में स्थायित्व की बात आएगी। योजनाओं पर चर्चा, कार्य के प्रति लगन रह पाएगी। बड़े व्यक्तियों से भेंट से लाभ मिलेगा। मूड रोमांटिक रहेगा। पत्नी और बच्चों के साथ कहीं बाहर जाने का प्रोग्राम बनेगा। युवा अपनी गर्लफ्रेंड के लिए समय निकालेंगे।

 

 

आगे का स्लाइड्स में पढ़ें वृष राशि के बारे में...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

वृष: कानूनी कार्यों में समय सीमा का ध्यान रखें। अपनी योजनाओं में परिवर्तन करना होगा। प्रतिस्पर्धा, शत्रुता से परेशानी संभव है। मां और पिता के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। अचानक धन प्राप्ति की सम्भावना है। यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

आगे का स्लाइड्स में पढ़ें मिथुन राशि के बारे में...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

मिथुन: बिना सोचे कामों में हाथ नहीं डालें। नियमित कर्ज, लेन-देन में कटौती करना होगी। आपसी मतभेद, मनमुटाव बढ़ेगा। मूड रोमांटिक रहेगा। प्रेमिका के साथ बाहर जाना पड़ सकता है। समय अच्छा गुजरेगा। उपहार मिलने की सम्भावना है।

आगे का स्लाइड्स में पढ़ें कर्क राशि के बारे में...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

कर्क: किसी से मदद की उम्मीद नहीं रहेगी। आर्थिक समस्या बनी रहेगी। व्यसनाधीनता से बचें। व्यापार, रोजगार मध्यम रहेगा। पर स्त्री गमन से बचें तो लाभकारी रहेगा। जरा सी लापरवाही भारी पड़ सकती है। बच्चों के भविष्य पर ध्यान देने का वक्त है।

आगे का स्लाइड्स में पढ़ें सिंह राशि के बारे में...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

सिंह: मानसिक शांति रहेगी। व्यापारिक विवादों का आसान हल निकाल सकेंगे। वाणी पर संयम रखना चाहिए। अधीनस्थों से मदद मिलेगी। कोई सरप्राइज मिलने की सम्भावना है। परिवार को लेकर मन ने चिंता बनी रहेगी, लेकिन आप स्थिति को संभालने में भी माहिर साबित होंगे।

आगे का स्लाइड्स में पढ़ें कन्या राशि के बारे में...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

कन्या: आर्थिक स्थिति संतोषजनक रहेगी। व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा। मनोविनोद के अवसर मिलेंगे। भाई-बहनों से संबंध प्रगाढ़ होंगे। अपने प्यार पर घ्यान दें। बेहतर रहेगा। मां का सानिघ्य मिलेगा, पत्नी की कुछ मांग और बढ़ेगी।

आगे का स्लाइड्स में पढ़ें तुला राशि के बारे में...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

तुला: विद्यार्थियों को पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए। रचनात्मक काम होंगे। कार्यक्षेत्र में इच्छित सफलता व संतोष रहेगा। रुका पैसा प्राप्त होगा। बिन्स बात के वाद-विवाद से बचने में आपकी भलाई है। यात्रा में सावधानी बरतें।

आगे का स्लाइड्स में पढ़ें वृश्चिक राशि के बारे में...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

वृश्चिक: प्रयास करने पर पैसा प्राप्त होने के योग हैं। संतान संबंधी चिंता कम होगी। स्वाभाविक सोच में बदलाव आएगा। रोमांस का मन करेगा, लेकिन आपकी जीवन साथी कोई ऐसी मांग रखेगा, जिसकी पूर्ति करने में समय लगेगा।

आगे का स्लाइड्स में पढ़ें धनु राशि के बारे में...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

धनु: व्यापार-व्यवसाय में विवेक से निर्णय लेने पर आशानुकूल लाभ के योग हैं। दूसरों से अपमानजनक व्यवहार न करें। ईश्वर की आराधना का वक्त है लाभ मिलेगा। यात्रा पर जाने प्रोग्राम असहज रहेगा।यात्रा टालनी पड़ सकती है। मां का प्यार हर मुश्किल को आसान बनाएगा।

आगे का स्लाइड्स में पढ़ें मकर राशि के बारे में...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

 

मकर: पैतृक संपत्ति के क्षेत्रों में उन्नति होगी। नौकरी में संयत व्यवहार आवश्यक है। सामान्य प्रतिष्ठा, सम्मान से उत्साहित रहेंगे। बाहर जाने का विचार त्याग दें और परिवार पर ध्यान केंद्रित करेंगे तो मौज आएगी। दिन रोमांटिक रहेगा।

आगे का स्लाइड्स में पढ़ें कुंभ राशि के बारे में...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

कुंभ: खर्चों में कमी का प्रयास करना होगा। उच्चाधिकारियों से सम्मान और महत्व प्राप्त हो सकेगा। रुके हुए धन की प्राप्ति होगी। धन का व्यय सोच समझ करें। लाभ हानि की तुलना के बाद निवेश करें। युवकों के लिए सम्भल कर चलने की जरुरत है। गर्लफ्रेंड से मुलाकात में सावधानी ही आपका बचाव होगी।

आगे का स्लाइड्स में पढ़ें मीन राशि के बारे में...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

मीन: यात्रा में अपनी वस्तुओं को संभालकर रखें। पूंजी निवेश लाभदायी रहेगा। संतान, भाइयों से लाभ होगा। घरेलू उपयोग की वस्तुएं क्रय करेंगे। घर की साज सज्जा पर जोर देने और योजना बनाने में समय गुजरेगा। किसी बड़े बुजुर्ग से सानिध्य मिलेगा, जो फायदा देगा।

[/nextpage]

Tags:    

Similar News