गुरुवार: धनु राशि वाले दीवानगी पर रखें काबू,जानें बाकी राशियों का हाल

Update: 2016-05-25 08:59 GMT

[nextpage title="next" ]

पं.सागरजी महाराज

लखनऊ: पं. सागरजी महाराज के अनुसार जानिए कैसा रहेगा गुरुवार और राशिफल। वैसे दिन की शुरुआत भगवान की पूजा-अर्चना से करें।

आगे की स्लाइड में देखें मेष राशि

[/nextpage][nextpage title="next " ]

मेष: बच्चों के साथ समय बिताना खास होगा। आज आपको निराशा हाथ लग सकती है, क्योंकि मुमकिन है कि आप अपने साथी के साथ सैर-सपाटे पर न जा पाएं। आपकी कलात्मक और रचनात्मक क्षमताएं काफी तारीफ दिलाएंगी। यात्रा और शिक्षा से जुड़े काम आपकी जागरूकता में वृद्धि करेंगे।

आगे की स्लाइड में देखें वृष राशि

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

वृष: आपकी शोहरत बढ़ेगी और आप आसानी से दूसरे लिंग के लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करेंगे। आपके बॉस किसी भी बहाने में दिलचस्पी नहीं जाहिर करेंगे, इसलिए निगाहों में बने रहने के लिए अपना काम अच्छी तरह से करें। यात्रा के दौरान आप नयी जगहों को जानेंगे और महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात होगी।

आगे की स्लाइड में देखें मिथुन राशि

[/nextpage][nextpage title="next" ]

मिथुन: आज आप काफी पैसे बना सकते हैं, लेकिन इसे अपने हाथों से फिसलने न दें। एक खुशनुमा और बढ़िया शाम के लिए आपका घर मेहमानों से भर सकता है। अचानक हुई रोमांटिक मुलाकात आपके लिए उलझन पैदा कर सकती है। लोग आपको अपने बढ़िया काम के लिए कार्यक्षेत्र में पहचानेंगे।

आगे की स्लाइड में देखें कर्क राशि

[/nextpage][nextpage title="next" ]

कर्क : आज खर्च करने के मूड में होंगे लेकिन अगर आपने ऐसा किया तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है। अपने बच्चों के लिए योजना बनाने के लिहाज से अच्छा दिन है। आज के दिन प्यार की कली चटककर फूल बन सकती है। खुदरा और थोक व्यापारियों के लिए अच्छा दिन है।

आगे की स्लाइड में देखें सिंह राशि

[/nextpage][nextpage title="next" ]

सिंह : जिद्दी बर्ताव न करें। इसके चलते दूसरे आहत महसूस कर सकते हैं। आपके प्रिय का अस्थिर बर्ताव आज रोमांस को बिगाड़ सकता है। सहकर्मियों और वरिष्ठों के पूरे सहयोग के चलते दफ्तर में काम तेज रफ्तार पकड़ लेगा। अगर हाल में आपका जीवनसाथी खुश महसूस नहीं कर रहे थे, तो आज हालात बदल सकते हैं।

आगे की स्लाइड में देखें कन्या राशि

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

कन्या : किसी तीसरे इंसान का दखल आपके और आपके प्रिय के बीच गतिरोध पैदा करेगा। आज अतिरिक्त जिम्मेदारी कंधों पर ले सकते हैं, जो आपके लिए प्रतिष्ठा का सबब साबित होगी। आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज्यादा फायदा देंगे।

आगे की स्लाइड में देखें तुला राशि

[/nextpage][nextpage title="next" ]

तुला : आपको अपने साथी के साथ समय बिताने की जरूरत है, ताकि आप दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह से जान व समझ सकें। आप अपने मातहतों से नाखुश हो सकते हैं, क्योंकि वे उम्मीद के मुताबिक काम नहीं कर रहे हैं। आज के दिन आपकी योजनाओं में आखिरी पल में बदलाव हो सकते हैं।

आगे की स्लाइड में देखें वृश्चिक राशि

[/nextpage][nextpage title="next" ]

वृश्चिक : वित्तीय अनिश्चितता आपको मानसिक तनाव दे सकती है। आप अपनी परेशानियों को भूलकर परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। आज ही लंबे वक्त से चले आ रहे झगड़ों को सुलझा लें, क्योंकि हो सकता है कि कल बहुत देर हो जाए। यह दिन आपके धैर्य की परीक्षा ले सकता है; कार्यक्षेत्र में हिम्मत न हारें।

आगे की स्लाइड में देखें धनु राशि

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

धनु : अपनी दीवानगी को काबू में रखें, नहीं तो यह आपके प्रेम-संबंध को मुश्किल में डाल सकती है। व्यावसायिक साझीदार सहयोग करेंगे और आप साथ मिलकर टलते आ रहे कामों को पूरा कर सकते हैं। आज आपके पास लोगों से मिलने-जुलने का और अपने शौक पूरे करने का पर्याप्त खाली वक्त है।

आगे की स्लाइड में देखें मकर राशि

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

मकर : जरूरत से ज्यादा खर्चा न करें। दिन चढ़ने पर किसी पुराने दोस्त से सुखद मुलाकात होगी। कामकाज में व्यस्तता के चलते रोमांस को दरकिनार होना पड़ेगा। सहकर्मियों के सहयोग के चलते दफ्तर में काम रफ्तार पकड़ लेगा। अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे तो वह आपका पीछा हर निष्कृष्ट तरीके से करेगी।

आगे की स्लाइड में देखें कुंभ राशि

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

कुंभ : आपका हमदम आपको पूरे दिन याद करता रहेगा। उसे कोई प्यारा सरप्राइज देने की योजना बनाएं और इसे उसके लिए एक खूबसूरत दिन में तब्दील करने के बारे में सोचें। कार्यक्षेत्र में चीजें आज आपके मुताबिक नहीं होंगी। अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आखिरी वक्त पर टल सकती है।

आगे की स्लाइड में देखें मीन राशि

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

मीन : साझीदारी की परियोजनाएं सकारात्मक परिणाम से ज्यादा परेशानियां देंगी। कोई आपका बेजा फायदा उठा सकता है और उसे ऐसा करने देने के लिए आप खुद से ही नाराज हो सकते हैं। आज सोच-समझकर कदम बढ़ाने की जरूरत है, जहां दिल के बजाय दिमाग का ज्यादा इस्तेमाल करना चाहिए।

[/nextpage]

Tags:    

Similar News