जब सरेआम इंटरनेट पर शर्लिन हुई बेहद बोल्ड, जमकर हुई ट्रोल

शर्लिन चोपड़ा टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 3 और स्प्लिट्सविला सीजन 6 का हिस्सा रह चुकी हैं। दोनों ही शो में शर्लिन काफी सुर्खियों में रही थीं। सोशल मीडिया यूजर्स इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं वहीं कमेंट बॉक्स में शर्लिन की अदाओं और हॉटनेस की काफी तारीफें भी कर रहे हैं।

Update: 2019-07-02 14:13 GMT
sharlin chopra

मुंबई : अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। उनकी ये तस्वीरें हॉटनेस और बोल्डनेस के कारण इंटरनेट रक काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

शर्लिन चोपड़ा अपने फैंस के बीच सबसे ज्यादा अपनी बोल्डनेस को लेकर ही मशहूर हैं। शर्लिन का इंस्टाग्राम अकाउंट देखें तो पूरा का पूरा उनकी ऐसी ही हॉट तस्वीरों से पटा हुआ है।

ये भी देखें : यूपी लोक सेवा आयोग के नये अध्यक्ष डॉ. प्रभात कुमार ने कार्यभार ग्रहण किया

बता दें कि शर्लिन चोपड़ा टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 3 और स्प्लिट्सविला सीजन 6 का हिस्सा रह चुकी हैं। दोनों ही शो में शर्लिन काफी सुर्खियों में रही थीं।

 

सोशल मीडिया यूजर्स इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं वहीं कमेंट बॉक्स में शर्लिन की अदाओं और हॉटनेस की काफी तारीफें भी कर रहे हैं।

ये भी देखें : जेपी नड्डा 5 को आयेंगे लखनऊ, स्वागत के लिए रोड मैप तैयार

गौर तलब है कि शर्लिन चोपड़ा शाहिद कपूर और रानी मुखर्जी के साथ फिल्म 'दिल बोले हड़िप्पा' में भी दिखाई दी थीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो शर्लिन एक बहुत ही बोल्ड सीरीज 'F You' को होस्ट कर रही हैं।

इस सीरीज में शर्लिन एक रिलेशनशिप एक्सपर्ट की भूमिका में दिखाई दे रही हैं।

 

शो में लोग शर्लिन ने अपनी पर्सनल खासकर सेक्स लाइफ से जुड़े सवाल करते हैं जिनका शर्लिन उन्हें समाधान देती हैं।

Tags:    

Similar News