Trending

आपने ऐसे बहुतों रेस्टोरेंट के बारे में सुना होगा जहां पर अलग-अलग और अजीबो-गरीबो ढंग से खाना सर्व किया जाता है। आज हम आपको एक ऐसे ही रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं

क्या आपको पता है कि दुनिया में एक ऐसा गांव भी है जहां कि सुख सुविधाएं बड़े-बड़े शहरों को भी पीछे छोड़ देती है। तो चलिये आज हम आपको बतायेंगे दुनिया के सबसे अमीर गांव के बारे में... 

कहते हैं ना कि सच्ची मोहब्बत में प्रेमी एक-दूसरे से जुदा नहीं रह सकते हैं। एक ऐसे ही प्यार भरे जोड़े की कहानी है डॉन और मैक्सीन सिंपसन की।

ये हैं पाकिस्तान के हल्क। क्योंकि ये दुनिया के सबसे ताकतवर लोगों में शामिल हैं। इनका नाम है अरबाब खिजर हयात। इनकी उम्र 27 साल है लेकिन वजन 444 किलोग्राम।

दुनिया में लोगों के पास इतना ग़म है कि अगर अपना बताओ तो दूसरा पहले ही शुरू हो जाता है।  इसलिए अपने ग़म को मारो गोली और थोड़ा हंस लो क्योंकि आज के समय में ख़ुश रहने से बड़ा कोई टास्क नहीं है।

अरबपति लोग अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जाने जाते है और उनकी बेटियां की भी लाइफ लग्जरी होती है। ये शानो-शौकत से ज़िंदगी जीती हैं, तो आइए जानते हैं इनके बारे में...

खुफिया एजेंसी ने खूंखार आतंकवादी संगठन आईएसआईएस के नए सरगना की पहचान आमिर मोहम्मद अब्दुल रहमान अल मवली अल-सल्बी के तौर पर की है। यह जानकारी समाचार पत्र ‘द गार्जियन’ ने दी है।

दूल्हे की शादी नवसारी की एक युवती से होनी तय थी। शादी के एक महीने पहले ही जब दुलहन की मां घर से लापता हो गई तो परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से की। इसी बीच दूल्हे के पिता ने भी घर छोड़ दिया और कोई खबर ना मिलने पर उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई।

एक महिला ने शादी और दिल टूटने की दर्दनाक कहानी शेयर की है। लौरेन वॉल नाम की महिला ने बताया है कि किस तरह वह अपनी मां को हनीमून पर साथ ले गई और फिर कुछ दिन..

जिस सन्यासी युवती के बारे में हम आपको बता रहे हैं, उनकी मृदुल वाणी और खूबसूरती के चर्चे सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इनके प्रवचन को लोग बहुत पसंद करते हैं। इनकी फैन फालोइंग लाखों में हैं। जितना लोग इनके कथा और प्रवचन के दीवाने हैं उससे कहीं ज्यादा लोग इनकी खूबसूरती को भी पसंद करते हैं।