Trending

रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार और मौजूदा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनके डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी जो बिडेन के बीच होने वाली तीन बहसों में से पहली बहस क्लीवलैंड, ओहयो में हुई थी।

सुशांत केस मामले में आज सीबीआई एम्स की टीम के साथ बैठक करने वाली हैं। यह बैठक दिल्ली में होगी। इस बैठक में सुशांत की विसरा और ऑटोप्सी रिपोर्ट को लेकर बात चीत होनी हैं। माना जा रहा है कि इसी बैठक में जांच के आधार पर सुशांत केस पर मेडिकल ओपिनियन तैयार होगा।

बॉलीवुड के सीरियल किसर से फेमस हुए एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म "हरामी" को Busan International Film Festival में शामिल किया गया हैं। फिल्म “हरामी” को श्याम मदीराजू ने लिखा और निर्देशित किया गया है।

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने इस केस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया वे इस केस पर शुरुआत से ही अपनी नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने ने शनिवार ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया

सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया हैं। रिया के ड्रग खुलासे के बाद सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सीमोन खंभाटा, रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा

सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल महज 35 साल के थे. मिली जानकारी के मुताबिक , पिछले काफी समय से आदित्य किडनी में बड़ी बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती थे.

सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग एंगल सामने आया हैं रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गयी हैं। नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (NCB) की पड़ताल जारी है। रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रक्खा गया हैं।

एक शर्मीली टीवी एक्ट्रेस से बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस बनी प्राची देसाई आज यानी 12 सितंबर को अपना 32वां जन्मदिन मनाएंगी।  प्राची ने अपना करियर छोटी से उम्र में सीरियल ‘कसम से’ से शुरू किया था।

पहले बॉलीवुड के माहानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार को कोरोना ने अपने चपेट में ले लिया था। तो दूसरी तरफ अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी COVID 19 पोसिटिव पाए गए।

अब तक आप सभी ने कई रैप सुने होंगे, वो भी कई भाषाओं में। बॉलीवुड की एक फिल्म गली बॉय भी इसी पर आधारित थी। लेकिन अब जो  आप रैप सुनने जा रहे हैं, वो ना तो अंग्रेजी में हैं ,ना हिंदी में और ना की अन्य किसी विदेशी भाषा में।