गाय को खिलाएं गुड़ तो नहीं रहेंगे बेरोजगार, जानें और भी सरल उपाय

Update:2016-11-25 11:49 IST

लखनऊ: आज के समय में कोई भी बेरोजगार नहीं रहना चाहता है। हर कोई कुछ ना कुछ करना चाहता है। कोई बिजनेस तो कोई नौकरी, पर काम हर कोई करना चाहता है। मतलब सेल्फ डिपेंडेंट हर कोई रहना चाहता है। बिना काम के किसी की कोई पूछ नहीं होती ऐसी थिंकिंग लोगों की होती जा रही है। नौकरी न होने के कारण न तो समाज में मान-सम्मान मिलता है और न ही घर-परिवार में। यदि आप भी बेरोजगार हैं और बहुत कोशिश के बाद भी नौकरी नहीं मिल रही है तो निराश ना हो इसके लिए ज्योतिष में कुछ उपाय बताए गए है जो लाभकारी है..

गुड़ गाय को खिलाएं

अगर आप इंटरव्यू देने जा रहे हैं तो साथ में गुड़ लेते जाइए और रास्ते में कोई गाय दिखें तो उसे खिला दें काम बनेगा। यकीन मानिए आपको नौकरी भी मिलेगी।

लाल रुमाल रखें साथ में

अगर आप इंटरव्यू देने जा रहे हैं तो साथ में लाल रंग का कोई कपड़ा या रुमाल रख लें। जब आपकी बारी आए तो लाल कपड़ा हाथ में रखकर मां दुर्गा का नाम लेकर इंटरव्यू दें आपक काम बन जाएगा।

नींबू को रखें पास

एक नींबू लें, उसमें चार लौंग गाड़ दें और ऊं हनुमनते: नम: का 108 बार जप करें और उस नींबू को अपने पास रख के जाएं तो शायद आपको इंटरव्यू में सफलता मिले।

शिवलिंग पर चढ़ाएं चावल

रोजाना शिवलिंग पर जल चढ़ाने के बाद चावल चढ़ाएं। इससे आप जब नौकरी की तलाश में निकलेंगे तो आपका काम बन जाएगा। आपको एक अच्छी नौकरी भी मिल जाएगी।

हनुमान चालीसा पढें

जब भी घर से निकले हनुमान चालीसा पढ़कर ही निकले, इससे आपका बिगड़ता काम बन जाएगा। अगर आप नौकरी के लिए बहुत परेशान है और लाख प्रयत्न के बाद भी नौकरी नहीं मिल रहीं तो आप घर में उड़ते हुए बजरंगबली की फोटोज लगाए और उसकी पूजा करें। ऐसा करने से आपको नौकरी मिल जाएगी।

पक्षी को 7 अनाज खिलाएं

रोज पक्षियों को 7 अनाजों को मिक्स करके खिलाएं। ऐसा करने से आपको नौकरी तो मिलेगी, धन की भी वृद्ध होगी।

Tags:    

Similar News