Mahoba News: पिता की अस्थि विसर्जित करने जा रहे पुत्र की हादसे में मौत, बाइक सवार दो बैंक कर्मियों ने भी तोड़ा दम

Road Accident in Mahoba: महोबा में देर रात भीषण सड़क हादसा हो जाने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में दो बैंक कर्मी भी हैं।

Report :  Imran Khan
Update: 2022-12-10 10:51 GMT

3 people died in Road Accident in Mahoba (Image: Newstrack)

Mahoba Road Accident: महोबा में देर रात भीषण सड़क हादसा हो जाने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में दो बैंक कर्मी भी हैं। इस भीषण सड़क हादसे की सूचना मिलते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए बेज दिया। पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है।

दरअसल बताया जाता है कि महोबा शहर में संचालित एचडीएफसी बैंक में काम करने वाला पवन कुमार सोनी अपने साथी बजाज कंपनी में कार्यरत हिमांशु पाराशर के साथ देर रात बुलेट बाइक में बैठकर जा रहा था। तभी शहर के नरसिंह कुटी मंदिर के पास अचानक खड़ी हुई कार का गेट खोलते ही बाइक कार से टकरा गई और कार से उतर रहा युवक भी बाइक की चपेट में आ गया। इस भीषण सड़क हादसे में कार चालक सहित बाइक सवार हिमांशु और पवन को पुलिस और स्थानीय लोग इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने हिमांशु को मृत घोषित कर दिया। कार चालक रामकृपाल और पवन को इलाज के हायर सेंटर झांसी रिफर किया गया है जहां कार चालक रामकृपाल और पवन की भी मौत हो गई है।

बताया जाता है कि कार चालक मध्य प्रदेश के छतरपुर के चौक बाजार निवासी रामकृपाल अपने पिता लल्लू कुशवाहा की अस्थि विसर्जित करने परिवार के साथ प्रयागराज जा रहा था और महोबा शहर में रहने वाली अपनी बहन मालती को लेने के लिए नरसिंह कुटी मंदिर के पास वो कार खड़ी कर जैसे ही उतरा तभी तेज रफ्तार बुलेट बाइक ने कार के गेट से टकराते हुए रामकृपाल को अपनी चपेट में ले लिया। इस भीषण सड़क हादसे में दोनो बाइक सवार सहित कार चालक खून से लथपथ हो गए। पास में ही खड़े अन्य परिजनों में चीख पुकार मच गई।

स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां हिमांशु की मौत हो गई। जबकि कार चालक रामकृपाल और बाइक सवार पवन सोनी की हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने हायर सेंटर झांसी रिफर कर दिया। जहां कार चालक रामकृपाल और पवन सोनी की भी मौत हो गई है। आपको बता दें कि हिमांशु महोबा शहर के पस्तोर गली गांधीनगर और पवन पठा तिगैला भटीपुरा का रहने वाला है। दोनों ही बैंक कर्मी है। इस हादसे के बाद से मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस द्वारा शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है।

Tags:    

Similar News